Thursday, July 18th, 2024

फिल्म सेट पर हादसे के बाद उर्वशी रौतेला अस्पताल में भर्ती

सिंह साहब द ग्रेट' और 'सनम रे' जैसी फिल्मों से फेमस होने वाली उर्वशी रौतेला को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को हाल ही में हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक्ट्रेस हैदराबाद में साउथ की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. तभी किसी सीन की शूटिंग के बीच हादसा हुआ और उन्हें फ्रैक्चर हो गया.

उर्वशी रौतेला की आने वाली तेलुगु फिल्म एनबीके 109 है. जिसकी शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. ऐसे में आनन-फानन में उन्हें  हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक उर्वशी रौतेला का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

उर्वशी रौतेला अस्पताल में भर्ती

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, रौतेला की टीम ने प्रेस बयान में इस बारे में रिएक्ट किया. एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस को फिल्माते समय उन्हें खतरनाक चोट लग गई. इस चलते उन्हें सीरियस फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा. बयान में आगे बताया गया कि वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.

आने वाली फिल्म

'एनबीके 109' आने वाली एक तेलुगु फिल्म है. हालांकि अभी मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल भी अनाउंस नहीं किया है. इस का निर्माण नवंबर 2023 में शुरू हुआ. बॉबी कोली इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें नंदमुरी बालकृष्ण, बॉबी देओल और रौतेला सहित कई कलाकार हैं. अभी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है

Source : Agency

आपकी राय

3 + 2 =

पाठको की राय