Sunday, July 14th, 2024

बड़वाह में चोर ने दुकान के गल्ले, गोदाम से लेकर सेल्समेन के पेंट की जेब से भी निकाल लिए पैसे

खरगोन
 मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह में शराब दुकान में चोरी हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। बड़ी बात ये है कि इस दौरान गहरी नींद में दो सेल्समेन सोए रहे और चोर गल्ले के साथ उनकी पेंट से भी पैसे निकालकर रफूचक्कर हो गया।

मामला बीती रात इंदौर रोड पर सिरलाय स्थित शासकीय शराब दुकान का है। चोरों ने शराब ठेके के पिछले दरवाजे के पास पतरे में छेद करके अन्दर से दरवाजा खोलकर प्रवेश किया। इस दौरान कूलर की हवा में अन्दर दो सेल्समेन भी सोए थे। वे इतनी गहरी नींद में थे कि चोर ने दुकान के गल्ले, गोदाम से लेकर उनकी पेंट की जेब से भी पैसे निकाल लिए। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें एक चोर दुकान के गल्ले से रूपये निकालता दिखाई दे रहा है।

उसके एक हाथ में टार्च भी था। सेल्समेन के मुताबिक उसके हाथ में चाक़ू भी था। चोर लगभग 54 हजार रुपए लेकर उसी रास्ते से रवाना हो गया। सेल्समेन शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए बड़वाह पुलिस थाने पहुंचे।

सेल्समेन अश्विनी जायसवाल और अरविन्द मांझी ने बताया की गुरुवार रात में तय समय पर शराब दुकान बंद की थी। खाना खाने के बाद वे दोनों रात करीब 1 बजे सो गए। सुबह करीब 6.30 बजे नींद खुली तो गल्ला खुला और बिखरा हुआ पड़ा था। इसकी जानकारी मैनेजर को दी। मैनेजर ने गल्ला चेक किया तो उसमे करीब 54 हजार गायब थे। अंदर गोडाउन में रखे बैग में भी कुछ पैसे थे। उसके साथ साईड में रखी सेल्समेन के पेंट में करीब 10 हजार भी थे, जिस पर भी चोर ने हाथ साफ किए हैं।

चोरी की घटना के बाद जब मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो घटना रात करीब 2 बजे के आसपास की दिखायी दी। जिसमे एक चोर दुकान के गल्ले से पैसे निकालता दिखाई दे रहा था। उसके सिर पर कपड़ा बंधा होने से चेहरा स्पष्ट नही दिखाई दिया। हालांकि उसकी 25 से 30 वर्ष के मध्य प्रतीत हो रही है। इसके बाद चोर वहां से निकल गया। बड़वाह पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामला दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन आरंभ कर दिया गया है।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 12 =

पाठको की राय