Wednesday, May 29th, 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, डिवाइडर तोड़ ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार स्लीपर बस, 4 की मौत

कन्नौज

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से एक यात्री बस टकरा गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को तिर्वा के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट स्लीपर बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी. उसमें करीब 40 सवारियां थीं. तभी कन्नौज के ठठिया के 208 किलोमीटर के पिपरौली गांव के पास उसकी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि बस आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थी. वह डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड पहुंच गई और फिर ट्रक से टकरा गई. हादसा आज (मंगलवार) तड़के हुआ.

दोनों वाहनों की टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. बस और ट्रक का अगला हिस्सा पूरा तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे का मंजर देख हर कोई सिहर उठा. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया.


वहीं, मौके पर मौजूद लोगों की माने तो स्लीपर बस डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी. हादसे में 4 यात्रियों की मौत और कई लोग घायल हुए हैं. हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए. ट्रक भी क्षतिग्रस्त हुआ है.

वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल और एसपी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंच गए. एसपी ने बताया कि जांच-पड़ताल  की जा रही है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे की वजह से हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया, जिसे कन्नौज पुलिस द्वारा जल्द ही खुलवा दिया गया. पुलिस ने क्रेन से ट्रक और बस को हटवाकर तुरंत यातायात बहाल करवाया.

 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 8 =

पाठको की राय