Saturday, June 15th, 2024

दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है शो ने


मुंबई

जी टीवी के शो ‘रब से है दुआ’ ने अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, जहां एक औरत अपने शौहर की दूसरी शादी करने की ख्वाहिश पर सवाल उठाती है। इस शो की लीड कास्ट - अदिति शर्मा (दुआ), करणवीर शर्मा (हैदर) और रिचा राठौर (गजल) ने दर्शकों को उनकी सीट से बांध लिया है।

हालांकि अब 21 फरवरी से इस शो में 22 साल का एक पीढ़ी का लीप आएगा, जहां अदिति शर्मा की जगह एक्टर रेमन कक्कड़ बुजुर्ग हो चुकी दुआ के रोल में नजर आएंगी। वो अब परिवार की सशक्त मुखिया के रूप में नजर आएंगी, जिन्होंने फैमिली बिजनेस की कमान संभाल ली है। यह शो अब दुआ की बेटियों - इबादत (हैदर और गजल की बेटी) और मन्नत (हैदर और दुआ की बेटी) का सफर दिखाएगा, जो आपस में सौतेली बहनें हैं। दोनों बहनें उस कानून के गलत इस्तेमाल के खिलाफ हैं, जो मर्दों को एक से ज्यादा शादी करने की इजाजत देता है। दोनों मानती हैं कि कुछ मर्द अपनी बेवफाई को जायज ठहराने के लिए इस कानून का गलत फायदा उठाते हैं। लेकिन किस्मत का खेल देखिए कि दोनों की जिंदगी भी उसी मोड़ पर आ जाती है, जहां दोनों को ही सुभान नाम के एक ही लड़के से मोहब्बत हो जाती है। हाल ही में हमने जाना कि इस शो में टेलीविजन के दिल की धड़कन धीरज धूपर, सुभान का रोल निभाएंगे और अब स्पॉटलाइट टैलेंटेड एक्ट्रेस सीरत कपूर और येशा रुघानी की ओर है, जो क्रमश: मन्नत और इबादत का रोल निभाती नजर आएंगीं। दोनों सौतेली बहनों के बीच बड़ा गहरा रिश्ता है, लेकिन प्यार और जिंदगी को लेकर दोनों का अलग-अलग नजरिया है। इबादत एक शांत मिजाज की तहजीब वाली लड़की है, जिसे शायरियों से प्यार है। उसके लिए उसकी फैमिली ही सबकुछ है। दूसरी ओर, मन्नत एक बेपरवाह और बेबाक लड़की है, जिसका गुस्सैल स्वभाव अक्सर उसके लिए अच्छे और बुरे का फर्क मिटा देता है, खासतौर पर तब, जब उसकी ख्वाहिशें उस पर हावी होने लगती हैं। सीरत कपूर ने कहा, मैं मन्नत का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं जो आज के जमाने की जोश से भरी लड़की है।

वो सबकुछ हासिल करना चाहती है और जिंदगी को लेकर उसका बड़ा बेपरवाह रुख है। वो अपने परिवार को बहुत चाहती है, लेकिन दूसरों की खुशी से पहले अपनी खुशी देखती है। मैं पर्दे पर मन्नत का किरदार निभाने को लेकर काफी उत्सुक हूं। हम इस नए सफर पर चलने के लिए तैयार हैं और मुझे उम्मीद है कि इस सफर में हमें दर्शकों का प्यार मिलेगा। येशा रुघानी ने कहा, मैं इबादत का रोल निभा रही हूं जो बड़ी सहनशील, आत्मविश्वास से भरी और तमीजदार लड़की है। उसे शायरियों से बहुत प्यार है। वो बड़ी क्रिएटिव मिजाज की है और फैशन डिजाइनिंग करना चाहती है क्योंकि वो दुआ की तरह बनने की हसरत रखती है। मैं उसके किरदार की अलग-अलग परतें दिखाने और धीरज धूपर, रेमन कक्कड़ और सीरत कपूर जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह वाकई एक शानदार सफर होने वाला है और मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 4 =

पाठको की राय