Sunday, June 16th, 2024

राजस्थान-पाली में कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत

पाली.

पाली में सोमवार सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। हादसा पाली में पणिहारी होटल के पास हुआ। एक कार ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो भाई उछलकर सिर के बल सड़क पर गिरे और सिर फटने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।

सदर थाना पुलिस के अनुसार  बाइक सवार मंडली निवासी सुरेश गर्ग पुत्र चतराराम गर्ग अपने रिश्ते के भाई मंडली गांव निवासी हरीराम पुत्र खेताराम गर्ग के साथ मंडली गांव आ रहा था। इस दौरान हाइवे पर पणिहारी होटल के निकट पीछे से आ रही कार का टायर अचानक फट गया। बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

दोनों शव मोर्चरी में रखवाए
इस दुर्घटना में बाइक सवार हरीराम गर्ग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुरेश गर्ग ने बांगड़ अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके बाद दोनों शवों को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। इस दुर्घटना में  कार में सवार लोग भी चोटिल हो गए जोकि चोटिला गांव में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस  कांलद्री (सिरोही) लौट रहे थे।

मीडिया जगत में शोक की लहर
जानकारी के आसार मृतक सुरेश गर्ग और हरीराम गर्ग दोनों मंडली गांव के निवासी थे और रिश्ते में आपस में भाई थे। दोनों भाई अपने रिश्तेदार की मौत पर आयोजित बैठक में शामिल होकर वापस मंडली आ रहे थे तभी पाली में पणिहारी होटल के निकट ये दुर्घटना हो गई। मृतक सुरेश गर्ग एक दैनिक समाचार पत्र से जुड़ा हुआ था, जिसके चलते मीडिया जगत में भी इस समाचार से शोक की लहर छा गई।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 15 =

पाठको की राय