Monday, March 4th, 2024

18 फरवरी को जी टीवी पर इस अवॉर्ड्स शो का गवाह बनेगा सारा देश


मुंबई

साल की सबसे प्रतीक्षित और प्रतिष्ठित अवॉर्ड नाइट्स में से एक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। हाल ही में गुजरात की गिफ्ट सिटी (गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंशियल टेक सिटी) में हुए इस समारोह में टॉप सेलिब्रिटीज रेड कार्पेट पर नजर आए।

इस अवॉर्ड्स की शाम में जहां सिनेमा की कलात्मक और तकनीकी उत्कृष्टता को सम्मानित किया गया और बहुत-से सितारों, फिल्म मेकर्स और टेक्नीशियन्स की उपलब्धियों पर उन्हें अवॉर्ड्स से नवाजा गया, वहीं इस झिलमिलाती रात में हिंदी सिने जगत के जाने-माने चेहरों ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से मंच पर समां बांध दिया। अब सबकी नजरें जी टीवी पर टिकी हुई हैं क्योंकि इस नेटवर्क पर पहली बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का प्रसारण किया जाएगा। 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 18 फरवरी को रात 9 बजे से जी टीवी, जी अनमोल, जेस्ट और जिंग पर प्रसारित किया जाएगा। इस मौके पर कार्तिक आर्यन ने साल के सबसे बड़े हिट गानों पर परफॉर्म किया, जिसमें वो ट्रक के ऊपर खड़े होकर मैं निकला गड्डी लेकर गाने पर झूमते नजर आए, साथ ही सलमान खान के गाने लेके प्रभु का नाम और शाहरुख खान के गाने झूमे जो पठान और चलेया की धुन पर एक बाइक पर सवार होकर एक शानदार एंट्री की।

इसके साथ ही भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक और सुन सजनी, गुज्जू पटाखा और दिल चोरी साड्डा हो गया जैसे गानों पर अपने डांस मूव्स के साथ हमारे गुज्जू पटाखा कार्तिक आर्यन ने गिफ्ट सिटी की लड़कियों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया। इस दिलकश कलाकार ने अपने फैंस को दीवाना बना दिया जब परफॉर्मेंस के दौरान वो भीड़ के बीच से भागते हुए गुजरे। कार्तिक आर्यन ने कहा, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मंच पर एक बार फिर परफॉर्म करना बड़ा खुशनुमा एहसास था। इस साल मैंने अपने कुछ पॉपुलर गानों के साथ-साथ साल के सबसे ज्यादा पसंद किए गए गानों पर डांस किया। इसे लेकर गुजरात के लोगों में उत्साह जबर्दस्त था। अब मुझे उसे पल का इंतजार है, जब 18 फरवरी को जी टीवी पर सारा देश इस अवॉर्ड्स शो का गवाह बनेगा।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 4 =

पाठको की राय