Sunday, June 16th, 2024

जियो का नया प्लान: 1 Gbps स्पीड के साथ असीमित इंटरनेट का आनंद लें

Jio की तरफ से प्लान में समय समय पर बदलाव किया जाता है। अब एक बार फिर कंपनी की तरफ से कुछ ऐसा ही किया गया है। Jio AirFiber की नई सर्विस लाई गई है। फिक्स-वायरलेस एक्सेस (FWA) सर्विस को जियो की तरफ से शुरू कर दिया गया है और इसकी वैलिडिटी भी 3 महीने की मिल रही है। इस सर्विस को अफॉर्डेबल बनाने के लिए छोटे पीरियड के लिए लाया गया है।


Jio AirFiber की ये सर्विस पहले भी 6 महीने और 12 महीने के लिए उपलब्ध थी। कंपनी की तरफ से 3 प्लान को सभी स्पीड कैटेगरी में लॉन्च किया गया है। इसमें 30 Mbps से लेकर 1 Gbps तक का प्लान उपलब्ध है। लेकिन अब यूजर्स को खुशखबरी दी गई है और इसे 3 महीने की प्लान वैलिडिटी के साथ भी लॉन्च कर दिया गया है। खास बात है कि कंपनी की तरफ से ओटीटी बेनिफिट्स भी दी जा रही है।

जियो के इन प्लान का लाभ उठाने के लिए आपको 599 रुपए प्रति महीने का प्लान खरीदना होगा। इसमें 100GB डेटा के साथ OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। ये Disney+Hotstar, SonyLIV, Zee5, Jio Cinema, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe,DocuBay, EpicON और ETV Win का ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी अलग से दिया जाएगा।

इसके अलावा भी दो अन्य प्लान्स भी हैं। एक प्लान 899 रुपए प्रति महीने और दूसरा 1199 प्रति महीने का है। 899 रुपए वाले प्लान में ओटीटी बेनिफिट्स के साथ 30 Mbps स्पीड वाला डेटा भी मिल रहा है। वहीं, 1199 रुपए प्रति महीने वाले प्लान में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम लाइट ओटीटी बेनिफिट्स भी दिया जाएगा। महंगे प्लान के साथ आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। मासिक प्लान में इसके अलावा भी बहुत सारे बेनिफिट्स मिलते हैं।


अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 1 हजार रुपए इंस्टॉलेशन फीस अलग से देनी होगी। यानी इसमें 6 महीने, 3 महीने और एक महीने का प्लान मिलता है। अगर आप भी इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल साइट पर जा सकते हैं। साथ ही मोबाइल ऐप पर भी जाकर इसे इंस्टॉल करवा सकते हैं। ये जियो यूजर्स के लिए काफी अच्छा प्लान साबित हो सकता है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 13 =

पाठको की राय