Wednesday, May 29th, 2024

टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर मिस्‍त्री बंसीवाल की बहन डिंपल का हो गया निधन

जबलपुर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रोशन सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी छोटी बहन डिंपल का निधन हो गया है। डिंपल काफी समय से बीमार थीं और वेंटिलेटर पर थीं। जेन‍िफर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्‍ट किया और बताया कि उनकी छोटी बहन बीते 13 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गई है।

डिंपल का निधन एक्‍ट्रेस के होमटाउन जबलपुर, मध्य प्रदेश में हुआ है। वह दिव्‍यांग थीं और उनकी उम्र 45 साल थी। जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा है, 'मेरी प्यारी बहन, तुम्हारे बिना मैं अपनी जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकती। जिंदगी के हर पल को जिंदादिली से कैसे जीना है, यह हमने तुमसे ही सीखा। भले ही हालात कैसे भी हो, तुमने हंसना सिखाया। ईश्‍वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'

2022 में जेनिफर के भाई का हुआ था निधन
इससे पहले साल 2022 में जेनिफर के छोटे भाई का निधन हो गया था। जेनिफर मिस्‍त्री बीते कुछ समय से शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ कानूनी लड़ाई को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं। जेनिफर ने हाल ही 'ईटाइम्‍स' से बातचीत में बताया था कि उनके पास लंबे वक्‍त से कोई काम नहीं है और इसलिए वह आर्थ‍िक तंगी झेल रही हैं। एक्‍ट्रेस ने इस बातचीत में यह भी जिक्र किया था कि उन्‍हें अपनी बहन के इलाज का खर्च भी भरना है।

जेनिफर ने डिंपल के स्‍वास्‍थ्‍य का हाल बताते हुए कहा था, 'वो काफी सीरियस है।' एक्‍ट्रेस ने कहा कि छोटे भाई की मौत के बाद से वो अपने परिवार की 7 लड़कियों की जिम्मेदारी उठा रही हैं। 'तारक मेहता...' शो छोड़ने के बाद से उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने असित मोदी के ख‍िलाफ यौन उत्‍पीड़न जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए थे और शो छोड़ दिया था। हाल ही उन्‍हें इस मामले में जीत मिली है। असित मोदी पर 5 लाख रुपये का हर्जाना लगाया गया है। हालांकि, जेनिफर अब उनके ऊपर क्रिमिनल केस में कार्रवाई चाहती हैं।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 15 =

पाठको की राय