Wednesday, May 29th, 2024

दिव्यांका त्रिपाठी हुई हादसे का शिकार, हाथ की दो हड्डियां टूटी

मुंबई

दिव्यांका त्रिपाठी एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत डेली सोप 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में 'विद्या' का रोल किया था। हालांकि, शो 'ये है मोहब्बतें' में 'डॉक्टर इशिता भल्ला' की भूमिका से उन्हें अपार फेम और पहचान मिली। इसके अलावा, उसी शो के सेट पर दिव्यांका की मुलाकात एक्टर विवेक दहिया से हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। बाद में इस कपल ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली। दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया है और उन्होंने हॉस्पिटल के बेड से अपडेट शेयर किया है।

18 अप्रैल, 2024 को Divyanka Tripathi का एक्सीडेंट हो गया और उनके पति Vivek Dahiya के फैंस को इसकी जानकारी दी। हालांकि पीआर टीम ने ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूट गई हैं और अब वह डॉक्टर्स की देखभाल में हैं। उन्होंने चोट दिखाने वाली एक एक्स-रे की फोटो भी शेयर की और ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


फैंस को दी सूचना

इस बीच, विवेक दहिया ने अपना लाइव सेशन स्थगित कर दिया और अपनी पत्नी दिव्यांका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही उनके पास पहुंचे। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, उन्होंने फैंस को पत्नी के बारे में अपडेट दिया। इसमें लिखा था, 'हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं। उनके ठीक होने के बाद विवेक ये करेंगे। हम आपकी समझ और सपोर्ट के लिए आपको धन्यवाद देते हैं और दिव्यंका के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने में हमारे साथ शामिल हों। विवेक जल्द ही आप सभी से जुड़ने के लिए एक्साइटेड हैं।'


दिव्यांका और विवेक की शादी

8 जुलाई, 2022 को दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और उनके पति विवेक दहिया ने शादी के 6 साल पूरे किए। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और अपने फैंस को भावुक कर दिया। फोटोज में, एक-दूसरे से प्यार करने वाला यह कपल रोमांटिक माहौल के बीच तारों भरे आसमान के नीचे एक-दूसरे की बाहों में लिपटे हुए नजर आ रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 10 =

पाठको की राय