Sunday, June 16th, 2024

Crossbeats Intenz vs Slide: कौन सा चुनें?

स्मार्टवॉच और वायरलेस ऑडियो ब्रांड, क्रॉसबीट्स ने हाल ही में अपने दो जाने-माने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स - Intenz और Slide को फिर से लॉन्च किया है. इन्हें हाईटेक फीचर्स के साथ उतारा गया है. इन्हें 1599 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.इन्हें क्रॉसबीट्स वेबसाइट और अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है. हमनें इन्हें इस्तेमाल किया है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे और आज आपको बताने जा रहे हैं कि ये TWS कैसे हैं. 

कैसा है डिजाइन 

क्रॉसबीट्स के ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स Intenz और Slide के रिव्यू की बात करें तो दोनों का डिजाइन काफी ट्रेंडी है और ये काफी स्टाइलिश भी नजर आते हैं. इनमें वाइब्रेंट कलर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से काफी प्रीमियम फील ऑफर करते हैं. 

कैसा है ऑडियो 

अगर आप एम्बियंस नॉइज से परेशान हो जाते हैं और आपको म्यूजिक सुनने में परेशानी होती है तो अब इन बजट रेंज के इयरबड्स में आपको ये समस्या नहीं आएगी. इनमें नाममात्र का एनवायरमेंट नॉइज ही सुनाई देता है. वो भी तब जब आप जरूरत से ज्यादा भीड़भाड़ वाली जगह पर हों. ऐसे में अगर आप किसी शांत जगह पर हों तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, आप क्रिस्टल क्लियर ऑडियो का मजा ले सकते हैं. 

फीचर्स 

इंटेंज और स्लाइड में ग्राहकों को प्रीमियम डिज़ाइन की पेशकश तो की ही जाती है साथ ही साथ, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात कारण तो इसमें ग्राहकों को इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस भी मिल जाता है. इसके हाईटेक एमईएमएस ट्वीटर और बेंचमार्क साउंड डिलीवरी करते हैं. स्लाइड में स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ ये और भी खास हो जाते हैं. इसमें स्लाइड-टू-ओपन डिज़ाइन दिया गया है. ये डिजाइन नेक्स्ट लेवल फीचर्स और ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इसमें IPX5 रेटिंग और स्ट्राइकथ्रू के लिए एक्स्पैंडेड बैटरी लाइफ मिल जाता है. 
स्पेक्स 
क्रॉसबीट्स इंटेंज़ कैप्टिव बेस ऑडियो तकनीक के साथ एक इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है. जो 87% अधिक बेस और 58% अधिक ट्रेबल ऑफर करता है. इसके 13 मिमी टीआई-ड्राइवर कॉन्सर्ट-लेवल ऑडियो क्वॉलिटी सुनिश्चित करते हैं, जबकि इसका स्मूद डिजाइन अब तक का सबसे पतला स्टेम है, जो इसे अपने सेगमेंट में अलग करता है. 60 घंटे का प्लेटाइम और स्नैपचार्ज फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली मजबूत 400mAh बैटरी के साथ, यूजर्स बिना रुकावट म्यूजिक एक्सपीरियंस कर सकते हैं. प्रीमियम लेदर केस फ़िनिश, मेटल कंपोनेंट्स और IPX5 रेटिंग Intenz में स्टेबिलिटी और स्टाइल जोड़ते हैं.
क्रॉसबीट्स इंटेंज का फिलर स्लाइड है, जिसमें एक नेक्स्ट लेवल स्लाइड-टू-ओपन बिल्ड है जो इसे पारंपरिक टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स से अलग करता है. स्मार्ट टच कंट्रोल, आसान वॉयस असिस्टेंट एक्सेस और शक्तिशाली 13 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर के साथ, स्लाइड एक कॉम्पैक्ट और हल्के डिजाइन में एक असाधारण ऑडियो एक्सपीरियंस देता है. एआई ईएनसी मोड बाहरी शोर को कैंसल कर देता है, जिससे यूजर्स बिना किसी परेशानी के म्यूजिक एक्सपीरियंस कर पाते हैं. 

क्या है हमारा फैसला 

अगर बात करें हमारे फैसले की तो बजट रेंज में ये ग्राहकों के लिए ये एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकता है. इनका डिजाइन भी ट्रेंडी है और साथ ही साथ ये कम्फर्टेबल हैं और घंटों तक इन्हें पहना जा सकता है.

Source : Agency

आपकी राय

5 + 10 =

पाठको की राय