Monday, March 4th, 2024

दो हफ्ते कैंसल करना पड़ा था शूट

मुंबई 

अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की अगली फिल्म ‘क्रैक’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अर्जुन ने खुलासा किया फिल्म के स्टंट की शूटिंग के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क की परेशानी हो गई थी। वहीं नोरा ने भी कहा कि सेट पर उन्हें कई बार चोट लगी।

अर्जुन ने आगे बताया, हालांकि, मैं विद्युत की पिछली फिल्मों और उनके एक्शन से काफी इंस्पायर्ड था। ऐसे में मैंने इस फिल्म के लिए खुद को काफी पुश किया। इस कोशिश में मुझे स्लिप डिस्क की समस्या से भी जूझना पड़ा। एक वक्त आया जब मैं पूरी तरह बेड पर लेट गया था। मेकर्स को मेरी वजह से दो से तीन हफ्ते तक शूट भी कैंसल करना पड़ा। सेट पर आखिरी विद्युत ने मेरा काफी ख्याल रखा कि कहीं वो डिस्क जो रिपेयर हुए हैं, फिर से डिसप्लेस्ड ना हो जाएं। इवेंट में नोरा ने भी बताया कि फिल्म में उन्होंने बिना किसी बॉडी डबल के सभी स्टंट खुद किए। उन्हें भी सेट पर चोट लगी थी।

नोरा ने कहा, जब अर्जुन और विद्युत अपने-अपने स्टंट कर रहे थे तो मैंने भी सोचा कि मैं भी अपने स्टंट्स खुद ही करूंगी, बिना किसी बॉडी डबल के। मैं सेट पर कई बार चोटिल हुई। एक सीन की शूटिंग के दौरान मैं बुरी तरह घिसट गई थी, जब मैं चिल्लाई तब जाकर शूटिंग रोकी गई। सब मुझसे पूछ रहे थे कि मैं ठीक हूं या नहीं और मैं वैनिटी के अंदर बच्चों की तरह रो रही थी। आदित्य दत्त निर्देशित क्रैक 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसे विद्युत जामवाल ने प्रोड्यूस भी किया है। इस फिल्म की कहानी एक गेम पर बेस्ड है।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 12 =

पाठको की राय