Tuesday, April 23rd, 2024

मैं और विक्की नए व्यंजन नहीं आजमाते, हमारे पास भारतीय खाना हमेशा मौजूद रहता है: अंकिता

मुंबई

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और विक्की से जुड़े ट्रैवलिंग किस्सों को शेयर किया। अंकिता और विक्की इस बार बिग बॉस के सीजन में भी दिखाई दिए थे, जिसके बाद वे घर-घर में और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। अंकिता लोखंडे ने बताया कि जब वे विक्की के साथ पेरिस गई थीं, तो अपने साथ थेपले लेकर गई थीं। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे अंकिता और विक्की नए व्यंजनों को आजमाने से सावधान रहते हैं। दोनों केवल घर का बना खाना ही पसंद करते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा- विक्की और मैं घर का बना खाना पसंद करते हैं। हम दाल, सब्जी और रोटी खाते हैं। शायद इसीलिए हम बाहर खाना खाने नहीं जाते हैं। मैं जब भी बाहर होती हूं तो केवल चाट खाती हूं। ना तो मैं, ना ही विक्की, हम नए व्यंजन नहीं बनाते। आप हमारे घर पर कुछ भी पका सकते हैं, लेकिन हम ‘घरवाले लोग’ हैं। हालांकि अंकिता लोखंडे खुद को फूडी कहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस की फूडी होने की अलग ही परिभाषा है। उन्होंने कहा- मेरे लिए खाने का शौकीन होने का मतलब है-पाव भाजी, भिंडी और चाट खाना। मैं एक बार में 5-6 रोटियां खाती हूं। मेरे हिसाब से खाने का शौकीन होने का मतलब यह नहीं है कि मैं सभी व्यंजन आजमाऊं। मैं केवल वही चीजें खाती हूं, जो मुझे पसंद हैं। हम बाहर नहीं जाते क्योंकि विक्की भी बाहर खाना नहीं खाता। इसलिए आप हमें कभी भी बाहर खाना खाते हुए नहीं देखेंगे।

अंकिता ने पेरिस जाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा- जब हम पेरिस गए थे, तब भी हम अपने साथ थेपले और अचार ले गए थे। आप पेरिस का खाना कब तक खाएंगे। आज नहीं तो कल आपको अपनी मां के हाथ का बना खाना याद आने ही लगेगा। इसलिए, हम हमेशा भारतीय खाना अपने साथ रखते हैं। अंकिता लोखंडे की विक्की जैन से शादी को अब दो साल से ज्यादा हो गए हैं। इस जोड़ी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एक साथ भाग लिया और शो में अपने नियमित झगड़ों से लोकप्रिय हो गए। ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले विक्की शो से बाहर हो गए थे। अंकिता ने फिनाले में चौथा स्थान हासिल किया था।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 9 =

पाठको की राय