Thursday, July 18th, 2024

बारिश में छत पर नहाने गये युवक पर गिरी बिजली, हुई मौत

उज्जैन

नीमच से उज्जैन आकर फर्नीचर का काम करने वाले एक युवक पर तेज बारिश के दौरान बिजली गिर गई। उमस और गर्मी से परेशान होकर युवक बारिश में छत पर नहा रहा था। इस दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जानकारी लगने पर  एक अन्य युवक ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसेस मृत घोषित कर दिया।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय जावेद पिता सईद खान निवासी कोट मोहल्ला मिस्त्री का काम करता था, जो कुछ महीने पहले ही काम करने उज्जैन आया था। सोमवार की शाम वह इंदौर रोड स्थित अथर्व विहार कॉलोनी में फर्नीचर का काम कर रहा था।

जावेद की जान जाने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने इंदौर रोड स्थित अथर्व एन्क्लेव कॉलोनी में फर्नीचर का काम करने के लिए आए फरदीन से पूरा घटनाक्रम पूछा तो पता चला कि फरदीन, जावेद और दानिश अथर्व एंक्लेव में एक मकान पर पिछले काफी दिनों से फर्नीचर का काम कर रहे हैं। कल शाम को भी सभी घर पर काम ही कर रहे थे कि तभी अचानक तेज बारिश होने लगी।  उमस और गर्मी से परेशान जावेद और दानिश काम छोड़कर मकान की छत पर नहाने चले गए। नहाते समय अचानक गिरी बिजली की चपेट में आने से जावेद की जान ही चली गई। हादसे से दानिश डर गया और छत पर ही बैठ गया। कुछ देर बाद अन्य कारीगरों के माध्यम से जावेद को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल लाते समय हो गई थी मौत
जिला चिकित्सालय के डॉ कपिल वर्मा ने बताया कि जब जावेद को अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जावेद का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सौंप दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 2 =

पाठको की राय