Sunday, July 14th, 2024

रील बनाने के चक्कर में हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत

भोपाल

राजधानी भोपाल में लिंक रोड नंबर एक पर शनिवार की तड़के सुबह 4 बजे मोपेड चलाते हुए युवक रील बना रहा था। गाड़ी डिस्बेलैंस हुई और स्लिप होकर गिर गई। इससे युवक का सिर डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी पर साथ् में बैठे दो दोस्त घायल हो गए। दोनों काे सामान्य चोटें आई हैं। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

टीटी नगर पुलिस थाना के एएसआई चंद्रभान सिंह ने बताया कि राज वर्मा पुत्र स्वर्गीय लालू प्रसाद वर्मा शिवाजी नगर में रहता था। वह नौवीं कक्षा तक पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ चुका था। राज इन दिनों एक कॉल सेंटर में नौकरी कर रहा था। वह शनिवार की रात तीन बजे ममेरे भाई तन्मय वर्मा और दोस्त रंजीत के साथ घूमने निकला था। तीनों न्यू मार्केट गए, फिर अटल पथ पर कुछ देर बैठे और तड़के सुबह 4 बजे घर के लिए रवाना हुए। लिंक रोड नंबर एक पर मामा के घर के सामने चलती गाड़ी पर रील बनाते हुए राज की गाड़ी स्लिप हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इससे राज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तन्मय और रंजीत को मामूली चोट आई हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शनिवार की दोपहर को शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

मां ओंकारेश्वर में तीर्थ यात्रा पर ...
मृतक परिवार का छोटा बेटा था। बड़ा भाई कुल्दीप वर्मा शहर के बाहर नौकरी करता है। उसकी मां मनीषा दो दिन पहले ही तीर्थ यात्रा के लिए निकली थीं। बेटे की मौत की सूचना के बाद मां ओंकारेश्वर से भोपाल के लिए रवाना हो चुकी हैं।

रील बनाने के शौकीन थे
मृतक के दोस्त मोहन ने बताया कि राज रील बनाने का बेहद शौकीन था। अलग-अलग स्पॉट से लगभग हर रोज ही एक रील बनाकर पब्लिश करता था। रील बनाने के ही लिए देर रात तीन दोस्त एक मोपेड से निकले थे। घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। राज ने आखिरी रील तेज रफ्तार में मोपेड चलाते हुए शनिवार तड़के सुबह 3:49 पर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। अगली रील बनाते हुए हादसे का शिकार हो गया।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 8 =

पाठको की राय