WWE: 'The Rock' returns to the ring at this special moment

WWE: ‘द रॉक’ कि इस खास पल पर रिंग में फिर वापसी

खेल

नमस्कार दोस्तो,  WWE  के  सुपर स्टार ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक 15 साल बाद WWE रिंग में वापसी कर रहे है। द राकॅ ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- आखिरकार मे अपनी WWE की दुनिया में वापस आ रहा हूं। द राकॅ फॉक्स स्पोर्ट के शो स्मैक डाउन में शुक्रवार को नजर आएंगे। 

WWE: 'The Rock' returns

ट्वीट मे द राकॅ ने अपने रेसलिंग करियर का एक वीडियो भी शेयर किया है। रॉक की 2013 में आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना के साथ फाइट हुई थी  रॉक ने WWE से रिटायर होने से पहले और एक्टिंग फील्ड में आने के पहले करीब 8 साल तक रेसलिंग की थी। वे 100 से अधिक हॉलीवुड फिल्मों में कर चुके हैं। एक्टर के तौर पर ड्वेन की पहली फिल्म 2001 में आई ‘द ममी रिटर्न्स’ थी ।

WWE: ‘The Rock’ returns special moment

WWE कि  4 अक्टूबर को स्मैकडाउन की 20वीं एनिवर्सरी मनाने जा रहा है।द राकॅ इस मोके पर WWE मे वापसी करने जा रहे है । इस मोके पर द रॉक के साथ 1000वें एपिसोड में हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंजिल, मिक फोले, गोल्डबर्ग स्टिंग भी WWE मे पहुंचने वाले हैं। इसके साथ-साथ वर्तमान WWE चैम्पियन कोफी किंग्स्टन भी अपना टाइटल बचाने के लिए ब्रॉक लेसनर से भिड़ेंगे। यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है । 

अगस्त 2018 में दौबारा की है शादी

डीवेन जॉनसन ने 3 मई 1997 को अपने लंबे समय से प्रेमिका डैनी गार्सिया से शादी की। कुछ साल बाद युगल की बेटी सिमोन एलेक्जेंड्रा थी। उन्होंने 2007 में सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग किया. उसके बाद द रॉक ने 18 अगस्त को हवाई नामक स्थान में अपनी गर्लफ्रैंड , और सिंगर लॉरेन हैशियन से चुपके से शादी करके अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। जानकारी देदे कि जॉनसन और लॉरेन की मुलाकात सन 2006 में हुई थी, जब रॉक द गेम प्लान की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ने 2007 में डेटिंग शुरू की थी। दोनों की दो बेटियां जैसमिन और टियाना हैं। 

द राकॅ से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर

आपको बतादे कि फोर्ब्स मैग्जीन की लिस्ट के मुताबिक दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर ड्वेन जॉनसन अर्थात द रॉक टॉप पर हैं। उनकी फिल्म “जुमांजी : द नैक्स्ट लेवल” के लिए उन्हें अब तक की सबसे ज्यादा 23.5 मिलियन डॉलर फीस दी जाएगी। यह पहली बार नहीं है जब ड्वेन ने कमाई के मामले में बाजी मारी। 2016 में भी वे टॉप पर थे, जब वह समय आय कि  2017 और 2018 में उनका नंबर पहले से गिरकर दूसरा हो गया।

भारत के Amazing Facts जिन्हे आप नहीं जानते होंगे…तो चलिए जानते है…..

Leave a Reply