Pakistani Rabi Peerzada

कौन है पाकिस्तानी रबी पीरजादा जिसने PM मोदी को धमकी दी…

देश/दुनिया

नमस्कार दोस्तो: बतादे कि कुछ दिन पहले पाकिस्तानी महिला ने पीएम मोदी को धमकी दी थी। जिससे सोशल मीडिया पर बहुत बवाल भी हुआ था। और बतादे कि पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देने वालीं कोई नही बल्कि पाकिस्तानी कलाकार रबी पीरजादा है।

पाकिस्तानी रबी पीरजादा

Pakistani Rabi Peerzada

जो एक बाद फिर से विवादों के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। और दरअसल, रबी का एक बार फिर से वीडियो और सोशल मीडिया पर वारयल हो गई है। इस वीडियो की बात करें तो इसमें रबी टॉपलेस अंदाज में काफी मजे से डांस करती दिखाई दे रही हैं।

उनके यूजर्स का कहना है कि…….

जिहाँ दोस्तो ये आपने सही सुना कि रबी पीरजादा काफी तरिके से सोशल मीडिया पर उनका फोटो औए वीडियो दोनो अछ्छे से वायरल हो रहे है। तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रबी के सपोर्ट में आ गए। रबी की ऐसी तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर इन्हें वारयल और शेयर ना करने साथ ही डिलीट करने की भी अपील कर रहे हैं।

और उनके कुछ ऐसे भी पाकिस्तानी यूजर्स भी है कि ऐसे में कुछ ट्वीटर यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तान आर्मी के स्पोक्सपर्सन मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ रवी की बहस हो गई थी जिसके कारण रबी के साथ ऐसा हो रहा है। और कुछ इस बहस से उनके फोटो भी वायरल हो गये है।

Pakistani Rabi Peerzada के सपोर्ट में

इतने मे ही रबी के सपोर्ट में आए एक यूजर ने लिखा,और कहाँ कि “पाकिस्तानी आर्मी प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर को आइटम सॉन्ग के खिलाफ बोलने पर जब रबी ने उनकी आलोचना की उसके बाद रबी की ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए गए ऐसे में सभी को अब गफूर पर शक हो रहा है।”

कुछ यूजर्स का कहाँ ना कि किसी बॉयफ्रेंड का…….

हालाकि सच बात तो यह है कि भी तक किसी को भी नही पता की ये फोटो कैसे वायरल हुए है। पर कुछ यूजर्स का कहना है कि इसके पीछे रबी के एक बॉयफ्रेंड का हाथ है सोशल मीडिया पर रबी के साथ हुई इस घटना के पीछे सभी अपने अपने दावे पेश कर रहे हैं।

रबी पीरजादा पाकिस्तान की….

आपको बता दें कि रबी पीरजादा पाकिस्तान की काफी मशहुर पॉप सिंगर हैं। जो कि हर किसी को टक्कर देने वाली मेसे एक है। बतादे कि ये एक हि नही बल्कि पहले भी कुछ ऐसा हुआ था। जब रबी पीरजादा सुर्खियों में हैं। इससे पहले भी रबी उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने पीएम मोदी को धमकी दी थी। रबी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से की थी। तस्वीर में उन्होंने विस्फोटक से लैस एक जैकेट पहनी हुई थी।

क्या है FASTags? क्यो दिसम्बर से वाहनो में लगाना होगा जरूरी…?

Leave a Reply