karina kapur T-20 word-cup 2020

T-20 word cup 2020 कि कहानी, करीना कि जुबानी, जाने क्या है ?

खेल

T-20 wordcup 2020 : बतादे कि आने वाले नये साल मे टी-20 विश्व कप 2020 होने वाला है जिसमे दर्शक काफी उत्साह मे नज़र आ रहे है। इसके दोरान बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर(karina kapur ) ने टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी का आगाज कर दिया है और कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

T-20 word-cup 2020?

karina kapur T-20 word-cup 2020

जिहां दोस्तों ये आपने सही पडा और  सुना कि  बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने मेलबार्न (ऑस्ट्रेलिया) में पुरूष व महिला टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी का आगाज कर दिया है। इस दौरान सोशल मीडिया पर स्टेडियम से ट्रॉफी के साथ करीना कपूर की काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। करीना के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ये टी-20 वर्ल्ड कप पुरुष और महिला के मैच अगले साल ऑस्ट्रेलिया (मेलबार्न)में होंगे करीना कपूर का कहना है कि टी-20 का हिस्सा बनकर बहूत खुश है और वह हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान करीना कपूर खान फॉर्मल अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

करीना कपूर ने ये भी कहाँ

ये देख करीना कपूर वाकय मे बहूत खुश नज़र आ रही है। करीना कपूर का कहना है कि “इस प्रतिष्ठित शाम का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं। एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है।”

करीना कपूर ने अपने ससुर को ये भी कहाँ

करीना कपूर ने आगे कहा कि, “वे सभी के लिए प्रेरणादायक हैं। मेरे दिवंगत ससुर महानतम क्रिकेटर्स में से एक थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेला और ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए गर्व की बात है.”

जानकारी के लिए बता दें कि आईसीसी महिला वर्ल्ड टी-20 टूर्नामेंट अगले साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। वहीं आईसीसी मेंस वर्ल्ड टी-20 अगले साल अक्टूबर में खेला जाएगा. शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दोनों टूर्नामेंट की ट्रॉफी का आगाज किया। दोनों ट्रॉफी का आगाज मेलबर्न में किया गया।

रणबीर-आलिया कि शादी इसी माह में, फ्रांस में होगी दोनो कि शादी!

Leave a Reply