What happened to Devolina slapping Shehnaz

बिग बॉस में देवोलीना ने शहनाज को जडा थप्पड फिर क्या हुआ?

रोचक खबर

नमस्कार दोस्तो: बतादे कि इस बार के बिग बॉस मे  काफी रोमांस दिखने को मिल रहा है।  और साथ ही बिग बॉस 13 में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को भी मिल रहा हैं। शो मे प्रतियोगी अपने अलग-अलग अंदाज मे परफॉर्मेंस दिखा रहे है।परन्तु शो मे कुछ ऐसा होता जिसे देखकर आपके होश उड जायेंगे।

Devolina and Shehnaz

शो में प्रतियोगी के बीच काफी ज्यादा लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। शो में बने रहने के लिए प्रतियोगी अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमे देवोलीना ने शहनाज के साथ कुछ ऐसा किया कि जिसे आप देखकर भी हेरान हो जाओगे।  

What happened to Devolina slapping Shehnaz

जिहां दोस्तों ये आपने सही सुना कि बिग बॉस 13 मे कुछ ऐसा हुआ कि आज तक किसी ने भी नही देखा होगा और नही किसी ने ऐसा सुना होगा। जिसमे  देवोलिना काफी गिस्से मे नज़र आती दिखाई देती है।

देवोलीना ने शहनाज को जोड से थप्पड जड दिया जिससे बिग बॉस मे काफी हलचल मच गई। खास बात यह है कि प्रतियोगी खासकर टास्क में जीतने के पैशन में कुछ प्रतियोगी जोश में होश खो बैठते हैं और हद से ज्यादा अग्रेसिव हो जाते हैं।

देवोलीना और शहनाज के बीच हाथापाई

 कुछ इस तरह से हातापाई हुई कि जिसके बारे मे आप सोच भी नही सकेंगे। बतादे कि  मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इसी के साथ तीसरे ऩॉमिनेशन से असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं।

जबकि घर के बाकी प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। जिसमे एक विडीयो भी वायरल हुआ है। विडीयो मे साफ दिख रहा है कि प्रतियोगी कैसे आमने-सामने झगड़ रहे है।

प्रतियोगीयो के बीच ये टास्क

बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड प्रतियोगियो को सांप- सीढ़ी का टास्क दिया, जिसे जीतकर घरवाले इस हफ्ते की नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं. इस टास्क में सभी नॉमिनेटेड प्रतियोगीयो को मिट्टी से एक सीढ़ी बनानी होगी, जो प्रतियोगी सबसे पहले सीढ़ी बनाएगा वो इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा|

सिध्दार्थ और पारस के बीच हाथापाई

जिहा दोस्तो जिस तरह देवोलीना और शहनाज के बीच हाथापाई होती है ठीक उसी प्रकार सिध्दार्थ और पारस के बीच भी कुछ ऐसा ही होता है जिसमे दोनो आपस ने झगड ने लग जाते है। सांप-सीढ़ी टास्क में देवोलीना बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाएंगी| अपनी सीढ़ी को बचाने के लिए देवोलीना और शहनाज के बीच हाथापाई हो जाएगी|

इस दौरान देवोलीना गुस्से में शहनाज पर हाथ उठाने की कोशिश करती हैं और उनको थप्पड़ भी लगाती हैं| सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बीच भी लड़ाई हो जाती है| दोनों एक दूसरे की सीढ़ियां बिगाड़ने की कोशिश भी करते हैं और दोनों के बीच हाथापाई होते-होते रह जाती है|

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

Leave a Reply