Vicky Kaushal's brother Sunny Kaushal wants to like Vicky's girlfriend

Love_Conection: विकी कौशल के भाई सनी कौशल, विकी की गर्लफ्रेंड से चाहते है इश्क लड़ाना!

बॉलीवुड

#Love_connection : दोस्तों आपको बतादे की “फिल्म उरी” से फेमस होने वाले विकी कौशल के बारे में और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करने जा रहे है| इससे पहले आपको इत्तेलाक कर दे की “फिल्म उरी”  जो भारत में 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक (surgical strike)  पर बनी थी उसी फिल्म से विकी कौशल bollywood में अपनी जडे जमाने में कामयाब हो गए|

Vicky kaushal’s girlfriend

Vicky kaushal's girlfriend

सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया कि

फिल्म स्टार विकी कौशल के भाई सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनका दिल भाई विकी कौशल की गर्लफ्रेंड पर आ गया थाl उनको इस बारे में जानकारी नहीं थी कि उनका भाई उसी लड़की को डेट कर रहा हैं और इस बारे में उन्होंने कभी भी अपने भाई को बताना सही नहीं समझा।

Love Aaj Kal के पोस्टर में एक दूसरे के बहुत क्लोज़ दिखे कार्तिक आर्यन-सारा अली खान

यह बात सनी कौशल ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू में कही हैl इस बारे में बताते हुए सनी कौशल ने कहा, ‘हां, लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह भाई विकी कौशल की  गर्लफ्रेंड है। मुझे बाद में पता चला कि में जिस लड़की को पसंद करता हु उअको मेरे भाई   डेट कर रहे थे। ’ और सनी ने कहा कि उन्होंने कभी भी विकी को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताया।

जब उनसे पूछा गया कि विकी को इंटरव्यू देखने के बाद पता चल जाएगा, तो सनी ने हंसते हुए कहा, ‘वह यह नहीं जान पाएगा कि कौन-सी वाली को में पसंद करता था|’ इससे पहले IAANS को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि उन्हें विकी के भाई के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की जगह बनाना चाहते हैं।

इस बारे में बताते हुए सनी का कहना है, ‘समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बहुत मजबूत बनना पड़ता है। मुझे विकी का भाई कहा जाता है यह मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि इससे पता चलता है कि विकी ने अपनी पहचान कितनी अच्छी बनाई है लेकिन में इस बात चिंतित रहता हु कि मेरी अपनी पहचान कब होगी। यह ऐसी चीज है जो आपके पास हमेशा होनी चाहिए फिर चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

सनी की फ़िल्मी लाइफ

सनी कौशल को आखिरी बार फिल्म भांगड़ा पा ले में देखा गया था, इन दिनों वह अपनी वेब-सीरीज़ “द फॉरगॉटन आर्मी”: आज़ादी के लिए रिलीज़ का बेहद इंतज़ार है। इस वेब-सीरीज़ को कबीर खान द्वारा निर्देशित की जा रही है| इस वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज INA (आईएनए) के सैनिकों की कहानी बताई गई है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Leave a Reply