Welcome Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति कल साबरमती आश्रम समेत यहां जा सकते है, 22 किमी का रोड शो होगा

Welcome Donald Trump: आपको बता दे की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का 24 फरवरी को गुजरात में आने वाले है और इनके आने की तैयारिया की लगभग सम्पूर्ण हो चुकी है| अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कल साबरमती आश्रम जाना तय हो गया है। रोड शो के दौरान 15 मिनट का समय बचाकर ट्रम्प साबरमती आश्रम जाएंगे। आपको जानकारी देदे की इसकी पुष्टि आश्रम के ट्रस्टी अमृत मोदी ने की है। यह भी तय हो गया है कि रोड शो लगभग 22 किमी का या इससे ज्यादा का होगा। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि कल ट्रम्प के साथ रहना हमारे लिए सम्मान और गौरव की बात है। 

US President Donald trump

ट्रम्प के साबरमती आश्रम में पहुंचने पर कुछ दिनों से मिस्ट्री बना हुआ था पर अब तय हो गया है। इसके पहले सीएम विजय रूपाणी ने कहा था कि व्हाइट हाउस की तरफ अधिकृत घोषणा के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है। उधर, नगर निगम कमिश्नर विजय नेहरा ने ट्वीट किया कि मोदी-ट्रम्प का रोड शो 22 किमी का ही होगा। 

इन 7 आईपीएस अफसरों ने लिया आश्रम की तैयारियों का जायजा

USA राष्ट्रपति Donald trump का स्वागत करने के लिए गांधी आश्रम पूरी तरह से तैयार है। जब यह बात सामने आई थी कि ट्रम्प गांधी आश्रम नहीं जाएंगे, तब भी गांधी आश्रम की तैयारियों में कोई फर्क नहीं पड़ा। आश्रम के हृदय कुंज का रंग-रोगन किया गया है। पीछे रिवरफ्रंट के एक हिस्से पर स्टेज बनाया गया है। जहां पर तीन VIP कुर्सियों की व्यवस्था भी की गई है, जहां से ट्रम्प, उनकी पत्नी मेलानिया और मोदी रिवरफ्रंट का नजारा देख सकें। 7 आईपीएस अधिकारियों ने आश्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

22 किमी  के रोड शो से 15 मिनट का समय निकालेंगे

Donald Trump की कार्यक्रम में भले ही गांधी आश्रम के लिए कोई निर्धारित समय तय नहीं है, लेकिन 22 किमी के रोड शो में वे 15 मिनट का समय निकालेंगे। इन 15 मिनट में ही वे गांधी आश्रम का दौरा करेंगे। इस दौरान वे गांधीजी की प्रतिमा को सूत की माला पहनाएंगे और हृदय कुंज में चरखा भी देखेंगे। ट्रम्प चरखा चलाएंगे या नहीं, यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का पहला पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आये खिलाडी…..

Leave a Comment