ujda chaman and bala both clash, ujda chaman earned so many crores

‘उजड़ा चमन’ ओर ‘बाला’ दोनो भिडे, ‘उजड़ा चमन’ ने कमाए इतने करोड…

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो; आप सभी को पता है की ‘बाला’ ओर ‘उजड़ा चमन’ (ujda chaman and bala) के ट्रेलर ने हि सोशल मिडिया पर काफी धमाल मचा दिया है। आख़िरकार वह समय आ हि गया, जब उजड़ा चमन और बाला की सिनेमाघरों में आमने-सामने भिड़ंत होगी।

सुप्रीम कोर्ट के अहम फैसले, सीजेआई के सेवानिवृत होने मे 11 दिन बाकी

यह दोनों फ़िल्म (ujda chaman and bala) एक जैसी स्टोरी लाइन पर बनी हैं। जवानी में अपने झड़ते बालों की समस्या यानि प्रीमैच्योर बॉल्डिंग से जूझते युवक की कहानी पर आधारित है। रिलीज़ से पहले दोनों फ़िल्मों के बीच एक जैसी स्टोरी होने की वजह से दोनो मे काफि मेटकराव रहा है। फ़ाइनली उजड़ा चमन 1 नवंबर को रिलीज़ हो गयी और बाला 8 नवंबर को सिनेमाघर मे आने वाली है। इससे पहले आज (7 नवंबर) को इसके पेड प्रीव्यूज़ भी रखे गये हैं।

रानू मंडल के तैवर बदले सेल्फी लेने आई महिला फैन पर किया ऐसा गुस्सा…

अब तक ‘उजड़ा चमन’ ने कमाये इतने करोड…

ट्रेड में इस बात को लेकर काफ़ी उत्सुकता थी कि दोनों फ़िल्में कैसा परफॉर्म करती हैं। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, उजड़ा चमन ने पहले दिन 2.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो अनुमान के ही मुताबिक़ रही। फ़िल्म ने रिलीज़ के दूसरे दिन यानि शनिवार को 3.30 करोड़ और रविवार को 3.61 करोड़ का कलेक्शन किया था। वर्किंग वीक में सोमवार को फ़िल्म ने 90 लाख, मंगलवार को 80 लाख और बुधवार को 70 लाख बटोरे। इसके साथ ही उजड़ा चमन का 6 दिनों का कलेक्शन लगभग 12 करोड़ हुआ है।

ujda chaman and bala both clash, ujda chaman earned so many crores

आमिर खान कि फिल्म Lal Singh Chaddha का Video शेयर, “क्या पता हम में …

जाने कोन-कोन है इस फिल्म मे.

जानकारी के आपको बता दे कि, अनुसार उजड़ा चमन के निर्माता अभिषेक पाठक का डायरेक्टोरियल डेब्यू है और इस फ़िल्म बाला मे कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स ने सपोर्ट किया। रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म के पोस्टर्स पर अजय देवगन, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे दिखायी दिये थे। 

ujda chaman and bala both clash, ujda chaman earned so many crores

बाला की बात करें तो अमर कौशिक निर्देशित फ़िल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने मुख्य किरदार मे दिखाई देंगे। जबकि सौरभ शुक्ला, अभिषेक बैनर्जी और जावेद जाफ़री जैसे कलाकार सहायक भूमिकाओं में हैं। बाला फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शको का अच्छा रिस्पांस मिला। उजड़ा चमन के साथ एक जैसी स्टोरी होने की वजह से बाला काफि विवादो मे चर्चा मे है। 

महाराष्ट्र के पास बाकी 72 घंटे, जाने किसकी बनेगी सरकार…

अपने हि सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नेहा कक्कड़ का एक ओर Video हुआ वायरल

Leave a Reply