Anushka and Virat Kohli

अनुष्का और विराट कोहली के साथ घूमने निकले यह शख्स, मना रहे जीत का जश्न

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि अनुष्का और विराट कोहली इन साथ मे समय बिता रहे है। आपको बतादे कि सीरीज के पहले टेस्ट मैच में वेस्ट इंडीज पर मिली जबरजस्त जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी सेलिब्रेशन के मूड में नजर आए। जानकारी के लिए बतादे कि एंटीगुआ के आसपास की खूबसूरत समुद्री लोकेशन्स पर घूमने निकल गए।

virat kohali anushka

 खेल दिवस के इस मोके पर PM मोदी ने फिट इंडिया मुवमेंट का शुभारम्भ किया

रहाणे बने मैन ऑफ द मैच

पहली पारी में भारतीय टीम ने 297 रन बनाए थे। वेस्टइंडीज 222 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इस लिहाज से भारत को विंडीज टीम पर 75 रन की बढ़त मिल गई थी। दूसरी पारी में भारत ने 7 विकेट खोकर 343 रन बनाए और विंडीज को 419 रन का लक्ष्य दिया। रहाणे ने इस पारी में पहले कोहली और फिर हनुमा विहारी के साथ शतकीय साझेदारियां कीं। रहाणे ने मैच में 10वां शतक लगाया।

कौन- कौन है Anushka and Virat Kohli के साथ में

चलिए आपको बताते है कि इस दौरान कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा के अलावा टीम के अपने साथियों लोकेश राहुल, रविचंद्रन अश्विन और मयंक अग्रवाल को साथ लेकर एक याट से घूमने निकले।

तो रवींद्र जडेजा को पार्टनर कि जरुरत लगी तो रवींद्र जडेजा ने कुलदीप यादव को अपना ट्रिप पार्टनर बनाया। ये दोनों भी वाटर स्कूटर पर मस्ती करते दिखे। इनमें से कुछ क्रिकेटर्स ने अपने फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किए। 

बतादें की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से जमैका के सबीना पार्क में खेला जाएगा। लोकेश राहुल ने जो फोटो शेयर किया उसमें उनके अलावा विराट-अनुष्का, रविचंद्रन अश्विन और मयंक अग्रवाल नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने ‘एंडलेस ब्लूज’ लिखा।

अश्विन ने भी उसी फोटो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘समुद्र और सूर्यास्त मिलकर घातक लगते हैं’

virat kohali anushka

चलिए आपको बतादे कि रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव मिलकर एंटीगुआ के ‘जॉली हार्बर’ इलाके में पहुंचे..

रानू मंडल :’तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए हिमेश रेशमियां ने दिए इतने लाख रुपये, जानकर आप चौक जाएंगे

Leave a Reply