Ajay Devgan's 'Maidaan' released

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का पहला पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आये खिलाडी…..

बॉलीवुड

film; Maidaan : “तान्हाजी: द अनसंग वॉरियास” की सफलता के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी आगामी फिल्म ‘मैदान’ का टीजर पोस्टर रिलीज किया है | बतादे कि सोशल मीडिया पर सामने आए इस पोस्टर में सभी खिलाडी कीचड़ में भरे मैदान में हॉफ पेंटस पहने कुछ प्लेयर्स फुटबॉल के साथ नजर आ रहे है |बतादे की इसमें किसी का चहरा दिखाई नही दे रहा है| लेकिन पोस्टर में मैसेज छिपा है| वह खेल के लिए डेडिकेशन की और ईशारा कर रहा है| इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अजय देवगन के अलावा जी स्टूडियोज ने भी रिलीज किया है।

Ajay Devgan's 'Maidaan' released

इस फिल्म को बोनी कपूर के …..

बतादे कि फिल्म ”मैदान ” को जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूज कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी हैं। मैदान फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। खास बात है कि रवीन्द्र ने फिल्म की कहानी भी लिखी है|

हिना खान की अपकमिंग फिल्म “HACKED” का इमोशनल ट्रेलर रिलीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म “मैदान”  

बतादे की फिल्म “मैदान” इस साल 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। प्रियामणि ने अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमली मैन’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में फुटबाल के सुनहरे दौर को दिखाया जाएगा।

अजय देवगन की इस साल रिलीज होने वाली यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले अजय की 10 जनवरी को ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म रिजीज हुई। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला। इस फिल्म ने अभी तक 228.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म के 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार है। इस फिल्म में अजय के साथ काजोल भी लंबे वक्त बाद स्क्रीन साझा करते हुए नजर आईं। इन दोनों के अलावा इसमें सैफ अली खान भी हैं।

फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का  भी….

अजय ने इसमें तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं। सैफ अली खान निगेटिव किरादर में हैं उनके किरदार का नाम उदयभान  है। फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है। वहीं अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Love Aaj Kal 2: ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का जबरदस्त रोमांस दिखा

Leave a Reply