Sushant's sister in law died

सुशांत सिंह के निधन से उनकी भाभी कि सदमे से मौत, परिवार पर टूटा पहाड़

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: दोस्तो आपको बतादे के कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी पर लटकर आपनी जान दे दी थी। उसी का सदमा उनकी भाभी सह नही सकी और उनकी भी मौत हो गई। जानकारी देदे कि एक्टर की (Sushant’s sister in law died) भाभी को उनके निधन से सदमा लगा था, जिसके कारण वह अपने आप को संभाल नहीं पाईं।

Sushant's sister in law died
Sushant’s sister in law died

Sushant Singh Rajput के परिवार पर टूटा पड़ा

Bollywood  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है| दरअसल, बीते 14 जून को जहां एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ आम जनता शोक के लहर मे डुबी है। तो वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के कजन भाई की पत्नी का भी बिहार में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय यहां सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसी समय वहां उनकी भाभी का भी निधन हो गया। 

मिली जानकारी के  मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भाभी सुधा देवी को एक्टर के निधन से काफी बडा सदमा लगा था। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सुशांत के असामयिक निधन के बारे में पता चलने के बाद सुधा देवी ने खाना पिना बंद कर दिया था।

बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के काफी करीब थे और अपनी भाभी से काफी कनेक्टिव भी थे। जब एक्टर के पिता को फोन पर उनके निधन के बारे में पता चला तो वह भी बिल्कुल टूट गए थे। बीते दिन एक्टर का मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया गया, जिसके लिए उनका परिवार पटना से मुंबई आया था। उनके अंतिम संस्कार में कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे। 

टीवी एक्टर से Bollywood industry

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड में मातम की लहर छायी हुई है। Sushant Singh के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Leave a Reply