Sushant Singh Rajput's

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत की वजह हैंगिंग

बॉलीवुड

RIP Sushant singh: आपको बतादे कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) रविवार को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है। मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है।

RIP Sushant Singh Rajpoot

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की रविवार को मौत हो गई। सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम भी हो गया है मौत की वजह हैंगिंग है आपको बतादे कि अंग के कुछ नमूनों को कालीना फ़ॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है। सुशांत का शव अभी कूपर मुर्दा घर में ही है।

जानकारी देदें कि सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए थे। पुलिस के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की है, हालांकि, अभी तक इसका कारण का पता नहीं चल सका है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है।

बताया जा रहा है कि वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए थे और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने इस संबंध में कल बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

‘पीएम मोदी ने ट्वीट किया- ‘सुशांत सिंह राजपूत के लिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताया। पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट किया, ‘पीएम मोदी ने ट्वीट किया- ‘सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए. उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया. कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए. उनके निधन से स्तब्ध हूं. उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाए हैं. ओम शांति..’

Leave a Reply