सनी देओल और करण देओल नच बलिए शो में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे,

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो आपको बता दे कि बालीवूड फिल्म एक्टर सनी देओल  के बेटे करण देओल (Sunny Deol and Karan Deol) अपनी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’  से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। करण देओल( Karan Deol) की पहली फिल्म पल पल के पास जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर खुद करण देओल के पापा सनी देओल ही हैं।

इन दिनों सनी देओल और करण देओल (Sunny Deol and Karan Deol) फिल्म के प्रमोशन बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में करण ओर सनी शो नच बलिए में पहुंचे है।इस फिल्म के प्रमोशन के दोरान सबने खूब एंजोय कीया। शो के दौरान सनी देओल और रवीना टंडन ने उनकि फिल्म ‘इम्तिहान ‘ के गाने ‘इस तरह आशिकी का’ पर डांस भी किया।दोनों को डांस करते देख सभी बहुत खुश हुए, लेकिन उनके बेटे करण को यह डांस इतना पसंद आया कि वो उठकर सीधा स्टेज पर गए और पापा को उन्होने गले लगाया। जिसके बाद वहा मौजूद बेठे सभी लोगो ने तालियां बजाईं।

सनी देओल ने उनके बेटे बोला था कुछ ऐसा…

आपको बता दे कि हाल ही में कुछ दिनो पहले एक इंटरव्यू मे सनी देओल ने कहा था,  ‘मैंने अपने बेते करण से पूछा कि आप इस फिल्म के लिए पूरी तरह से पक्के हैं क्या। यह एक ऐसा कार्य है, जो आपको क्षति पहुंचा सकता है। हमारे रास्ते में आने वाली हर चुनौतियों का सामना करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत होना आवश्यक है। इस करियर मे सब को यहां पर प्रेम, जुनून और कौशल की जरूरत होती है। अभिनय जीवन की एक एसी कला है जो बहुत सारी वास्तविकता का संकलन है, जिन्हें एक साथ लाने से हमारा अभिनय करना सफल होता है। ओर तभी हम एक अछेअभिनय कहलायेंगे। बालिवूड एक्टर और राजनेता सनी देओल का कहना है कि मेरे बेटे करण को बॉलीवुड में कदम रखते देख मेरे लिए भावुक-सा होने वाला पल है। 

पापा के सामने कैसा रहा बेटे का अनुभव

आपको बतादे चले कि फिल्म के दोरान कुछ दिनों पहले करण देओल ने अपने किसिंग सीन को लेकर उसके बारे मे कहा था कि, ‘ मुझे अपने पापा के सामने किसिंग सीन शूट करते हुए काफी अजीब-सा लग रहा था। अपने पापा के सामने किस करने में किसी भी बच्चे को अनकंफर्टेबल सा महसुस होता है और ये आम बात है। लेकिन फिर मैंने ये सीन किया क्योंकि मे जानता हू कि इस किसिंग सीन की इस फिल्म को बेहत जरूरत है।’ 

क्या है फिल्म का रिव्यु

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसके जरिए करण अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में करण देओल कि मुख्य भूमिका दिखाई देंगी. आपको बता दें कि यह फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि शादी से पहले मां बनीं ब्रूना अब्दुल्लाह, बेटी इसाबेला की तस्वीर भी शेयर की

Leave a Reply