Dostana 2

दिल्ली के खराब प्रदूषण से फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग रुकी!

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: जैसा कि आप को बता दे कि देश की राजधानी दिल्ली में प्रदूषण कम होने का नाम ही नही ले रहा है। इस बीच दिल्ली मे ‘दोस्ताना 2’(‘Dostana 2’) फिल्म(film) की शुटिंग चल रही थी। जो की उस फिल्म को रोक दिया गया है। दिल्ली में प्रदूषण इस स्तर पर पहुंच गया है कि अब लोगों के लिए यहां रहना मुश्किल हो गया है। जिस वजह से फिल्म ‘दोस्ताना 2’(‘Dostana 2’) की शुटिंग को भी रोकना पडा है।

दिल्ली में प्रदूषण के लिये दिल्ली सरकार द्वारा किए गए सभी इंतजाम इस खराब प्रदूषण के आगे बेअसर होते दिख रहे हैं। हालत ये है कि दिल्ली के खराब प्रदुषण को देखते हुए यहां पर होने वाली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (‘Dostana 2’)की शूटिंग अभी कुछ दिनो के लिये फिलहाल रोक दी गई है।

'Dostana 2'

आखिर कब तक रुकेगा प्रदुषण का रास्ता


जिहाँ दोस्तो दिल्ली मे इस प्रदुषण के चलते  फिल्म ‘दोस्ताना 2’(‘Dostana 2’) की शुटिंग भी रुक गई है। जानकारी के मुताबिक आप को बता दे कि, दिल्ली के खराब प्रदूषण में कास्ट और क्रू को सांस लेने में बहुत हि ज्यादा दिक्कत हो रही है। इसके साथ ही लगातार आसमान में छाए प्रदूषण के चलते कैमरै को भी सही शॉट्स नहीं मिल पा रहे हैं।

ऐसे में इस समस्या से पार पाने का फिलहाल इस समय कोई रास्ता नहीं है। इसलिए फिल्म निर्देशन टीम ने तब तक के लिए दिल्ली की शूटिंग रोक दी जब तक की मौसम में थोड़ा साफ  नहीं हो जाता है ।

https://www.instagram.com/p/B4j0MC-Ao0s/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म का पंजाब शेड्यूल शूट किया गया था| इस दौरान की कुछ तस्वीरें जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया था। जो की इस तरह है।

यह भी पडे: आमिर खान कि फिल्म Lal Singh Chaddha का Video शेयर, “क्या पता हम में …

जानिये फिल्म ‘Dostana 2’ मे कौन-कौन रोल निभा रहे है

जैसा कि आप को बता दे कि फिल्म ‘दोस्ताना’ 2′, साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टार की सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रिलीज़ के लगभग 11 साल बाद अब इसके सीक्वल का एलान किया गया है। आपको बता दें कि ‘दोस्ताना’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था।

अब ‘दोस्ताना 2’ का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा ने किया है। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का निर्माण करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस धर्मा मूवीज़ के बैनर तले होगा। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ मे कार्तिक आर्यन और  जाह्नवी कपूर लीड  रोल मे है ।

यह भी पडे: अयोध्या कांड: कैसे शुरु हुआ राम मंदिर और मस्जिद का विवाद..

Leave a Reply