Scindia joins BJP, Amit Shah wrote this photo together

सिंधिया BJP में शामिल, अमित शाह ने साथ में शेयर की तस्वीर लिखी ये बात..

राजनीति

नमस्कार दोस्तो; आपको बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) के भाजपा(BJP) में शामिल होने के एक दिन बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (amit shah)ने उनके साथ की एक तस्वीर शेयर की है। अमित शाह ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, मुझे यकीन है कि पार्टी में इनकी सक्रियता मध्‍यप्रदेश के लोगों की सेवा करने के लिए बीजेपी के संकल्प को और मजबूत करेगी। बता दें, कांग्रेस ने इसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का मजाक भी उड़ाया था कि उन्हें भाजपा में शामिल हुए 24 घंटे हो गए, लेकिन अभी तक पीएम मोदी और अमित शाह की ओर से एक भी ट्वीट नहीं किया गया है।

Scindia joins BJP, Amit Shah wrote this photo together

मध्य प्रदेश कांग्रेस का ट्वीट किया अपमानित,

कांग्रेस ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के स्वागत में अभी तक नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक भी ट्वीट नहीं किया है।  साथ ही कहा कि अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना भी शुरू कर दिया। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ”नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! पिएम मोदी/अमित शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..!  महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं।

एक ओर ट्वीट जिसमे लिखा ”सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज’’ ओर…..

वहीं, एक और अन्य ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा गया है, ”सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते है।  उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?” इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कि शिवराज सिंह चौहान का है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं।

सबसे कम उम्र में क्रैक किया UPSC , देश के सबसे कम उम्र के IAS अफसर अंसार

बता दें, लंबे समय तक कांग्रेस के। दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए जिससे मध्य प्रदेश कि कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाने लगे हैं। दोनों पार्टियों ने अपने..अपने विधायकों को राज्य से दूर भेज दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी 22  विधायकों के इस्तीफों से मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर पहुंच गई है। कांग्रेस ने अपने करीब 90 विधायकों को जयपुर के पास एक रिजॉर्ट में भेज दिया, वहीं राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक लग्जरी होटल भेज दिया है। इस बीच इस्तीफा देने वालों में से 19 को बेंगलुरु में एक होटल में रखा गया है। इनके इस्तीफे भाजपा विधानसभाध्यक्ष के पास लेकर गई थी।

यह भी पढे-

कैबिनेट मीटिंग में 20 मंत्रियों ने कमलनाथ को इस्तीफा सौंंपा, 6 मंत्रियों समेत सिंधिया गुट के 17 विधायक बेंगलुरु और दिल्ली में

Leave a Reply