Mere Jigar Ka Tukade song

सपना चौधरी के ‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ गाने ने सभी को किया दीवाना

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: सपना चौधरी को शायद हि कोई नही जानता होगा।हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस की दुनिया बहुत ज्यादा दीवानी है। उनके डांस का अंदाज इतना मोहक और मन रंगीला है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान अपनी ही सपनो के रंग में रंग जाता है। उनमे से एक बेहद पसंद किया जाने वाला है गाना ‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ (Mere Jigar Ka Tukade song)जो सभी को दिवाना बना रहा है।

Mere Jigar Ka Tukade song
Mere Jigar Ka Tukade song

बूढ़े हो या जवां हर कोई झुम उठा

सपना चौधरी के गानों पर बूढ़े हो या जवां हर कोई झुम उठता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल काफी वाइरल हो रहा है। अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वालों को हमेशा उनके नए वीडियो का बेशब्री से इंतजार रहता हैं। इन दिनों लोग सपना चौधरी के पुराने से पुराने वीडियोज (Sapna Choudhary Video) भी इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं और उनके डांस का खुलकर आनंद ले रहे हैं।

सपना चौधरी का नया गाना ‘Mere Jigar Ka Tukade song’

आपको बतदे कि वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में से सपना चौधरी का एक गाना है, जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही हैं, इस गाने का नाम है ‘मेरे जिगर का टुकड़ा (Mere Jigar Ka Tukda)’, गाना बेहद ही शानदार है, आप भी देखिए ये वीडियो-

Source: Mor Haryanvi

‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ गाने को सपना चौधरी और जय देव मक्डोलिया पर फिल्माया गया है। जबकि गाने में आवाज राहुल पुट्ठी और सिनम कैथोलिक ने दी है। गाने में म्यूजिक कि बात करे तो बेहद ही मनमोहक है। गाने में म्यूजिक देने का काम आरके स्टूडियो ने किया है। जानकारी के लिए बतादे कि इस गाने को 1 करोड़ 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

सपना चौधरी का शुरुआती करियर से Bollywood तक

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी। इसके बाद वह धीरे-धीरे अपने टेलेंट कि वजह से आगे बढ़ती गईं। उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था। इसमें भी उन्‍होने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

सपना चौधरी का बॉलीवुड में डेब्यू

सपना चौधरी ने ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अफसोस कि बात तो यह रही कि फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया। हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया यूज़र्स पर छा जाती है।

Leave a Reply