Salman will be seen film Radhe on EID

फिल्म “राधे” मे ईद पर पुलिस कि वर्दी मे दिखेंगे सलमान

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हर वर्ष ईद के मौके पर कोइ नई फिल्म लाते रहे है। और आने वाले वर्ष कि भी पूरी तैयारी मे है। आपको बतादे कि हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पुरी की है।

Salman will be seen film Radhe on EID

Salman will be seen in Radhe on EID

इस फिल्म में सलमान खान पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के रुप  में नजर आने वाले हे ओर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल मे नजर आने वाली है। हालांकि इन दिनों फैंस की नजरे सलमान खान की अगले वर्ष ईद पर आने वाली फिल्म “राधे”  पर टिकी हुई है।

फिल्म डायरेक्ट प्रभुदेवा

बीते दिनों ही खबर आई थी  कि सलमान अगले साल ईद पर कोरियन फिल्म के रीमेक को लेकर आएंगे। लेकिन इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि सलमान की अगले साल ईद 2020 मे आने वाली फिल्म का नाम राधे है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे ।

राधे” मे भी पुलिस कि वर्दी मे दिखेंगे सलमान

अब खबरो के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि सलमान खान अपनी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली कथित फिल्म राधे में भी एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे । अभी हाल ही मे सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 कि शुटिंग पुरी कि हे इस फिल्म मे वे पुलिस वर्दी मे नजर आने वाले है |किरदारों का दोहराव सलमान को परेशान कर रहा है।

रिपोर्ट में यह कहा गया है  कि, यह एक दुविधा है कि यदि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद 2020 पर रिलीज़ करने से मना नहीं किया होता तो, किरदारो के दोहराव से बचा जा सकता था। अब सलमान के पास अब दबंग 3 के बाद एक और कॉपी ड्रामा करने के अलावा कोई चारा नहीं है।

film Radhe on EID

अभी फिल्म राधे में सलमान किस प्र्कार पुलिस ऑफिसर होंगे अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। अभी कुछ  दिनों ही खबर आई थी कि राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। फिलहाल सभी को  फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट सभी फेंस को इंतजार है।

फिल्म “बाला” का ट्रेलर रिलीज टकले होकर कुछ इस तरह नजर आ रहे आयुष्मान खुराना

Leave a Reply