Rhea Drug Case Bail: रिया-शोविक की जमानत याचिका पर आज कोर्ट का फैसला

Rhea Drug Case Bail: नमस्कार दोस्तो आपको बतादे कि, रिया ओर उसके भाई शोविक कि जमानत याचिका पर आज कोर्ट फेसला सुनाने जा रही है। रिया चक्रवर्ती ने NCB यानि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स लेना शुरु कर दि थी।

लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं। वहीं रिया ने ये भी बताया कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे।

SSR ओर RHEA DRUG CASE में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। रिया को ड्रग्स केस में 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। फिर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जो कि 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी। लेकिन अभी रिया को जेल में ही रहना होगा। क्योकि, रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है।

क्या रिया को मिलेगी, जेल या बेल?

वही दूसरी तरफ, कोर्ट से एक के बाद एक रिया की जमानत याचिका खारिज की जा रही है। मंगलवार को एक बार फिर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की।

दीपिका पादुकोण का ‘ड्रग्स चैट वाइरल’,अब तक का सबसे बडी “ड्रग लीला का खुलासा”

आज यानि बुधवार को रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगा। आज मालूम पड़ेगा कि रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा या फिर उन्हें बेल मिलेगी।

Rhea Drug Case Bail

खबरो के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं। रिया और शोविक ने NCB की पूछताछ में कबूला था, कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का खरिदा करते थे।

रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा भी हुआ है। NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

RHEA DRUG CASE में फंसेकई बड़े सितारे

सुत्रो के मुताबिक रिया ने एनसीबी को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स लेना शुरु कर दि थी। लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं। वहीं रिया ने ये भी बताया कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे।

इस ड्रग्स कार्टेल में अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं।

अब UP में बनेगी फ़िल्मे, फिल्म सिटी के लिए योगी सरकार ने दी 1000 एकड़ की जमीन

Leave a Comment