Shivraj may become CM for the fourth time 

बागी विधायक BJP मे शामिल,चौथी बार सीएम बन सकते हैं शिवराज

मध्यप्रदेश

Shivraj : जैसा कि आपको बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ फ्लोरटेस्ट के पहले ही  सीएम पद से इस्तीफा दे चुके हैं। बतादे कि कांग्रेस के बागी विधायक भाजपा में शामिल हो गये है।  और इधर मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने के बाद राज्य में बीजेपी की सरकार की घर वापसी तय माना जा रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम पर सीएम पद के लिए मुहर लग सकती हैं।

Shivraj may become CM for the fourth time 

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पसंद शिवराज

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के पहले सिंधिया यह बात साफ कर चुके हैं ,कि अगर कांग्रेस की सरकार गिरती है तो बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही मुख्यमंत्री बनेंगे।अभी हाल ही में ज्योतिराज सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए हैं ऐसे में शिवराज और सिंधिया जी की दोस्ती और गहरी हो चुकी है।

सीएम पद के लिए कुछ नए चेहरे

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेसी सरकार गिरने के बाद बीजेपी में बीजेपी में सीएम पद के लिए कुछ नए चेहरे सामने आ रहे हैं जिसमें , शिवराज के साथ-साथ नरोत्तम मिश्रा नरेंद्र सिंह तोमर और गोपाल भार्गव के नाम भी सामने आ रहे हैं। पर माना जा रहा है कि विधायक दल की बैठक में शिवराज के नाम पर मुहर लग सकती हैं।

शिवराज चौथी बार सीएम बन सकते हैं

जैसा कि आपको बता दें कि सीएम शिवराज पहले तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और इस बार भी उनके  नाम पर मोहर लग सकती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि विधायकों की पहली पसंद शिवराज है।

कांग्रेस के ये चेहरे जो भाजपा में शामिल हुए

महेंद्र सिंह सिसोदिया, रनवीर जाटव, हरदीप सिंह डंग, ब्रजेंद्र सिंह यादव,प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी, प्रभुराम चौधरी, गोविंद सिंह राजपूत, राजवर्धन सिंह।,तुलसी सिलावट, ऐदल सिंह कंसाना,बिसाहूलाल सिंह, रघुराज सिंह कंसाना, कमलेश जाटव, रक्षा सरोनिया, मनोज चौधरी, जजपाल सिंह जज्जी, सुरेश धाकड़, ओपीएस भदौरिया, गिरराज दंडौतिया, जसमंत जटावे, मुन्नालाल गोयल।

Corona Virus: चीन मे कोरोना से राहत मगर इटली मे दुनिया कि सबसे ज्यादा मौते

Leave a Reply