Realme Narzo 20: First sell Price, Camera and Features In India

नमस्कार दोस्तो आपको बतादे कि Realme Narzo 20 की भारत में पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से है। इस फ़ोन की ख़ासियत इसमें दी गई बैटरी भी है, क्योंकि ये 6,000mAh की है। आइए हम आपको इसके Realme Narzo 20 Price Feature के बारे मे बताते है

आपको बताते चले कि Realme ने हाल ही में भारत में Realme Narzo 20 लॉन्च किया है। आज Realme Narzo 20 स्मार्टफ़ोन की पहली सेल है। इस स्मार्टफ़ोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, और ये दो कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

इस Realme Narzo 20 की शुरुआती क़ीमत 10,499 रुपये है। ये क़ीमत 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। टॉप मॉडल में 128GB की स्टोरेज दी गई है। इसकी क़ीमत 11,499 रुपये है।

Realme Narzo 20 Specification and Feature

Display: Narzo 20 में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है| इस फ़ोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है|

रियलमी Narzo 20 में 4GB रैम है और ये Android 10 बेस्ड Realme UI पर चलता है।

Camera: फोटॉग्रफी के लिए Realme Narzo 20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है।

Realme Narzo 20

सेल्फ़ी के लिए Realme Narzo 20 में 8 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

Battery: Realme Narzo 20 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 18W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में USB Type C, हेडफोन जैक और वाईफाई- ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं।

Fingerprint: Realme Narzo 20 में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। ये फ़न ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट्स में मिलेगा।

Realme Narzo 20 First sell Price Camera and Features In India

Realme Narzo 20 first sell

मिली खबरो के मुताबिक आपको बतादे कि Realme Narzo 20 कि first sell आज दोपहर 12 बजे से शुरु हो चुकि है। इसे Flipkart, Amazon और Realme की वेबसाइट से ख़रीद सकते हैं। कंपनी के मुताबिक़ ये कुछ शहरों के चुनिंदा रीटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा।

Realme Narzo 20 design and usability

हमें कोई आश्चर्य नहीं है कि Narzo 20 दिखने में C-सीरीज़ मॉडल से काफी मेल खाता है। यहां तक ​​कि यह सी-सीरीज़ की तरह ही सिलवर और ब्लू रंग में भी आता है। हमारी नार्ज़ो 20 यूनिट विक्ट्री ब्लू है।

आयतकार कैमरा मॉड्यूल में तीन लेंस और एक फ्लैश है और पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है, जो छोटे हाथों वाले यूज़र्स को थोड़ा ऊपर महसूस हो सकता है। यह देखते हुए कि यह अपेक्षाकृत मोटा फोन है, इसे पकड़ना बहुत मुश्किल नहीं है, लेकिन अगर आप लंबी बातचीत करने के आदी हैं तो आपको इसका वज़न निश्चित तौर पर महसूस होगा।

फ्रंट में आपके पास राउंडेड किनारें हैं और फोन के चारों ओर मोटे बेज़ल्स मिलते हैं और चिन भी अपेक्षाकृत मोटी है। Realme का कहना है कि इसमें गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है, लेकिन कौन सा वर्ज़न है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Xiaomi Redmi Note 10 Pro Price, Camera, Launch Date, Feature In India

हमारी यूनिट में पहले से पतला सा स्क्रीन प्रोटेक्टर लगा हुआ था, लेकिन रिटेल बॉक्स में प्लास्टिक केस नहीं मिलता है। पावर और वॉल्यूम बटन सभी दायीं ओर मिलते हैं, जिन तक पहुंचना आसान है।

Realme ने कुल मिलाकर डिज़ाइन के साथ अच्छा काम किया है। यह फोन आवश्यक रूप से बहुत प्रीमियम महसूस नहीं होता है, लेकिन बिल्ड क्वालिटी ठोस है। आरामदायक आकार और नॉन-स्लिपरी होने के कारण एक हाथ से इसका उपयोग करना बहुत मुश्किल नहीं है।

युवावस्था में भूकम्प की – सी भयंकरता होती है : भगत सिंह, Value Of Youth

Leave a Comment