Ranu Mandal's new song on Diwali

रानू मंडल का दिवाली पर नया गाना, देखे Video हुआ वायरल

रोचक खबर

 Ranu Mondal: दोस्तो आज हम आपको एक बार फिर रानू मंडल कि मधुर आवाज से रुबरु कराने जा रहे है। इस दिवाली के मौके पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और दिवाली कि खुशी को दुगना।

Ranu Mandal new song

Ranu Mondal : तेरी मेरी कहानी

बॉलीवुड मे हिमेश  रेशमीया के साथ सोंग ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अब सफलताएं की चरम सिमा पर  हैं।

रानू मंडल के गाने ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’ ने न केवल सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरीं, बल्कि लोगों के दिल मे भी जगह बना लि है।  और अब दिवाली के शुभ अवसर पर रानू मंडल का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बतादे कि इस वीडियो में रानू मंडल शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘ का सुपरहिट सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाती नजर आ रही हैं। साथ हि साथ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं।

दरअसल, आपको बतादे कि  हाल ही में रानू मंडल बंगाली टेलीविजन शो ‘कॉमेडी स्टार्स’ पर पहुंची थीं। इसी समय उन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का ये सॉन्ग गाया। रानू मंडल के इस गाने पर वहां मौजूद दर्शकों ने उनके लिए खूब तालियां भी बजाईं। बतादे कि रानू मंडल का यह वीडियो डेलीहंट ऑफिशियल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।  

रानू मंडल का नया गाना देखे Video

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal Video) अपने एक वीडियो के जरिए ही रातों-रात बॉलीवुड में सुपरस्टार बनी थीं। जब उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती दिखाई दे रही थीं। 

रानू मंडल को बॉलीवुड में लाने मे हिमेश रेशमिया का सबसे बडा सहयोग रहा। रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से भाव विभोर होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाना गाने का ऑफर दिया था और उससे वह स्टार बन गई।

खास बात तो यह है रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी सबसे पहला था, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी।  हालांकि, उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल के साथ बाकी सिंगरों के लिए भी कहा था कि नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है।

Housefull 4: क्या है स्टोरी, सुपरहिट होगी या नही, नहीं तो क्यो ?

Leave a Reply