ranu mandal

रेलवे स्टेशन की रानू मंडल बन गई सुपरस्टार, हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाया गाना

रोचक खबर

नमस्कार दोस्तों, रानू मंडल  नाम की एक महिला का गाना गाते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था। जानकारी के लिए बतादे कि इस विडियो में वह लता मंगेशकर का फेमस गाना जो है  “एक प्यार का नगमा है” गाते हुए नजर आ रही थीं। बताते चले कि रानू मंडल  का बंगाल के रानाघाट रेल्वे स्टेशन पर वीडियो किसी अनजान शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

 ranu mandal

इसके बाद तो मानों रानू की किस्मत ही पलट गई। उनकी आवाज़ और सिंगिग का हर कोई दीवाना हो गया! हर कोई उनकी तारीफ करने मे मदहोश है, इतनी तारीफ ओर लोगो का प्यार मिलने के बाद अब उन्हें बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया कि आगामी फिल्म में अपना पहला प्रदर्शन करने का अवसर मिल गया है। ओर यहाँ से रानू मंडल के जीवन मे परिवर्तन होना तय हो गया है।

रानू मंडल सिंगर हिमेश रेशमिया  के साथ

 ranu mandal
 ranu mandal

दरसल बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर हिमेश रेशमिया ने जब रानू का यह वीडियो देखा तो वह उनकी मधुर आवाज के दिवाने हो गए। इतना ही नहीं हिमेश ने तो अब रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए एक गाना भी रिकॉर्ड करवा लिया है। जी हा हिमेश ने रिकॉर्डिंग का एक वीडियो भी अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रानू  “तेरी मेरी” कहानी गाने को रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही हैं और साथ ही हिमेश रानू का होसला बढ़ाते हुए दिख रहे हैं। 

हिमेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “हैप्पी हार्डी एंड हीर” के लिए तेरी मेरी कहानी गाना रानू मंडल के साथ रिकॉर्ड कर रहा हूं। उनकी आवाज़ गज़ब है, उनकी आवाज़ में अपार प्रेम है आपके सभी सपने पूरे हो सकते हैं अगर आपमें उन्हें पूरा करने का जूनून हो, आपके प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया”। आपको बतादे की इसके अलावा रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो में गाना गाने का ऑफर भी मिला है।

कुछ दिनों पहले ही सैलून में हेयरस्टाइलिस्ट के साथ रानू की कई फोटो वायरल हुई थी। जानकारी देदे की रानू मंडल की जिंदगी काफी मुश्किलों में गुजरी है। उनकी शादी मुंबई में ही बाबुल मंडल से हुई थी, लेकिन पति के देहांत के बाद वो अपने घर रानाघाट वापस आ गई थी। यहां स्टेशन और ट्रेनों में गाने गाकर वह अपना पेट पालती थीं। जानकारी देदे की रानू को कोलकाता, केरल और बांग्लादेश से भी सिंगिंग ऑफर मिले है।  

जान्हवी कपूर के बाद अब शनाया कपूर का होगा बॉलीवुड मे डेब्यू, Karan Johar कर सकते है Launch

Leave a Reply