फिल्म ‘Darbar’ का ट्रेलर रिलीज इस अंदाज मे दिखे रजनीकांत,देखे वीडियो

नमस्कार दोस्तो,जैसा कि आप को बता दे कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth)कि आने वाली Film Darbar  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 10 जनवरी 2020 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कि जाएगी।

 

फिल्म Darbar में कौन हे, अभिनेत्रि

सुपरस्टार रजनीकांत कि स्टार फिल्म ‘दरबार’ का ट्रेलर रिलिज कर दिया गया है, इस ट्रेलर में रजनीकांत का एक अलग ही अंदाज मे नजर आ रहे है। सुपरस्टार रजनीकांत का धाशु एक्शन और बहुत शानदार डायलॉग ट्रेलर को शानदार बना रहा है। ट्रेलर में रजनीकांत, नयनतारा के साथ रोमांस करते हुए भी दिख रहे हैं। इस फिल्म मे निगेटिव किरदार निभा रहे सुनील शेट्टी ने अपने किरदार के जरिए ट्रेलर में पूरी जान डाल दी है।

फिल्म मे ये सुपरस्टार साथ-साथ

सुनील शेट्टी के साथ-साथ ही ट्रेलर में प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 10 जनवरी 2020 को पुरे देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कि जाएगी।ट्रेलर के अंत में रजनीकांत कमरे से बाहर निकलते हुए यह कहते हुए दिखाई देते हैं, ”आई एम ए बैड कॉप” आप को बता दे कि इस फिल्म को एआर मुरुगादोस ने डायरेक्ट कर रहे है। 

फिल्म को लेकर सलमान ने किया ट्विट

आप को बता दे कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवूड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर रजनीकांत को एकमात्र सुपरस्टार बताया। सलमान खान ने लिखा था कि,”एकमात्र सुपरस्टार को ढे़र सारी शुभकामनाएं ‘रजनी गुरू पूरे मोशन में.”

रजनीकांत डबल रोल में

आपको बता दें कि यह फिल्म भी एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म मे रजनीकांत डबल रोल के किरदार मे नजर आएंगे। इस फिल्म मे रजनीकांत का एक किरदार  पुलिस वाले का है तो और वहीं दूसरा किरदार वह एक समाजसेवक भुमिका अदा कर रहे हैं।  इस फिल्म को फिल्म पोंगल के मौके पर 10 जनवरी 2020 को रिलीज कि जाएगी।

रिलीज हुआ रागिनी MMS रिटर्न2 का ट्रेलर, कल होगी रिलीज, देखे वीडियो

Leave a Comment