Priyanka Chopra and Madhuri Dixit both

Dance Diwane-2 में प्रियंका चोपड़ा ओर माधुरी दिक्षित ने किया फाडू डांस

बॉलीवुड

 नस्कार दोस्तो, बतादे कि प्रियंका चोपड़ा काफी दिलचस्ब अंदाज़ मे नज़र आ रहीं है प्रियंका चोपडा  रिएलिटी शो Dance Diwane-2 के ग्रैंड फिनाले में फरहान अख्तर ओर मधुरी दिक्षित के साथ डांस किया । प्रियंका इस शो पर अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं ।

प्रियंका चोपड़ा ओर माधुरी दिक्षित का डांस

Priyanka Chopra and Madhuri Dixit Dance

इसके अलावा भी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ प्रियंका ने अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के गाने पिंगा पर बहोत सांदार  डांस भी किया. इन दोनों की परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया. फिल्म में इस गाने पर प्रियंका चोपड़ा संग दीपिका पादुकोण ने डांस किया था.इससे लोगो को काफी आपनी ओर आकर्शित किया ।

 प्रियंका माधुरी का जबरदस्त लूक: Dance Diwane-2

Priyanka Chopra and Madhuri Dixit dance

डांस दीवाने 2 में प्रियंका, फैशन डिजाइनर सब्यासाची की बनाई खूबसूरत फ्लोरल साड़ी पहनकर पहुंची थीं. वहीं माधुरी दीक्षित ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा येलो साड़ी पहनी. ये दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने लुक्स में जबरदस्त लग रही थीं | जिससे दोनो ने अच्छी तरह से डांस किया।

Dance Diwane-2: Priyanka Chopra and Madhuri Dixit

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक….

जानकारी के लिए बतादे कि प्रियंका चोपड़ा कि काफी समय के बाद एक फिल्म “द स्काई इज पिंक” बहुत हि जल्द आने वाली है। द स्काई इज पिंक” की बात करें तो ये आयशा चौधरी नाम की मोटिवेशनल स्पीकर और लेखिका की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में आयशा के नजरिए से उनके माता-पिता की प्रेम कहानी को दिखाया गया है. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर, आयशा के मां-बाप बने हैं. आयशा का किरदार एक्ट्रेस जायरा वसीम ने निभाया है और रोहित सराफ उनके भाई बने हैं.

यह प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड कमबैक फिल्म है और ये फिल्म  11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

सनी देओल के बेटे करण देओल कि फिल्म पल पल दिल के पास का बॉलीवुड में धमाल

Leave a Reply