Payal Ghosh ने लगाई Modi से मदद की पुकार, माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे

Payal Ghosh Appeal To Modi for help: बॉलिवूड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) सुशांत सिंग राजपुत के बाद से बीते दिनों उस समय सुर्खियां में आ गई जब उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था। तब से लेकर आज तक लगातार पायल सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं वही दूसरी ओर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से भी उनका विवाद बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हि एकमात्र सहारा मानते हुए मदद की गुहार लगाई है। 

किस माफिया गैंग से डर है Payal Ghosh को


बतादे कि बीती रात पायल घोष ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी, पीएमओ और महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को भी टैग किया है। और इस ट्वीट में पायल ने लिखा है, ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।’ यहा उनका सिधा हमला बॉलीवूड कि तरफ नजर आ रहा है।  

Payal Ghosh Appeal To Modi for help read this tweet

एक बार फिर रिलीज होगी पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म, यह हे वजह

Payal Ghosh Appeal To Modi for help

सुशांत सिंह राजपुत से भी की तुलना


बात यहा तक भी नहीं रुकी पायल घोष ने कुछ घंटे के बाद दोबारा एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी, पीएमओ, गृह मंत्रालय और गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया।

 दूसरे ट्वीट में पायल ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि वे सुशांत की तरह मेरे मरने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है और मेरी मौत बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं की तरह एक रहस्य बन जाएगी।’

आपको बता दें कि बीते दिनों ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी को साझा करते हुए बताया था कि वह केस जीत गई हैं। उन्होंने फैसले के कॉपी साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘हम जीत गए, सत्यमेव जयते !

Tecno Spark 6 Air (Ocean Blue, 2GB RAM, 32GB Storage)

 मैं बॉम्बे हाईकोर्ट की आभारी हूं। यह फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है। आसानी से हाई कोर्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया। अगली सुनवाई 12 अक्तूबर को है, जोकि इस फैसले में बताया गया है।’ 

डांसर नोरा फतेही को टेरेंस लेविस ने किया प्रपोज, फिर क्या हुआ आप देखे!

Leave a Comment