अंखियों से गोली मारे'

‘पति पत्नी और वो’ का धमाकेदार गाना रिलीज़ ‘अंखियों से गोली मारे’

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: आपको बतादे कि 6 दिसम्बर “पति पत्नि और वो” फिल्म आने वाली है। आपकी व्यस्थ जिंदगी में खुशी का रस घोलने आ रही है सिनेमाघरो में आपके मज़े को जिंदगी दुगुना करने का काम यह फिल्म करने जा रही है। और आज यानि कि 20 नवम्बर को इनका एक गाना भी आया है जो बडा ही मजेदार है।

 'Pati Patni Aur Woh

गाना ‘अंखियों से गोली मारे’

फिल्म “Tanhaji” ट्रेलर देंखे, अजय देवगन का किरदार दमदार…

”Pati Patni Aur Woh” में यह है एक्टर एक्ट्रेस

फिल्म ‘पति पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन’ का नया गाना ‘अंखियों से गोली मारे’  रिलीज़ हो गया है। आपको पता होगा कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आप इस गाने से काफी समय पहले रुबरु हो चुके हो इस गाने के ओरिजिनल वर्ज़न में गोविंदा और रवीना टंडन नज़र आए थे। हालाकी अब इसके रीमिक्स वर्ज़न में  कार्तिक, भूमि और अनन्या जमकर एंजाय करते नज़र आ
रहे हैं।

‘पति पत्नी और वो में फिल्म ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने  के रीमिक्स वर्ज़न को मीका सिंह और तुलसी कुमार ने गाया है। और इस गाने में तनिष्क मागची ने संगीत दिया है। और अहम बात यह है कि गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। हालाकी ओरिजिनल गाने को सोनू निगम और जसपिंदर नरूला ने गाया था। फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के इस गाने में संगीत आनंद – मिलिंद ने दिया था और इसके बोल समीर ने लिखे थे।

आपको शायद हि पता होगा कि  फिल्म  ‘पति पत्नी और वो’ नाम से साल 1978 में भी एक फिल्म आ चुकी है और उस फिल्म में उस समय कि  संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीत कौर जैसे स्टार नज़र आए थे। हालांकि इस फिल्म के निर्माता का साफ कहना है कि इस नाम वाली पुरानी फिल्म से इसमें और कुछ भी नहीं लिया गया है।

हालांकि पुराने गाने से इसकी तुलना करेंगे तो गोविंदा और रवीना का गाना इस पर भारी पड़ सकता है। आपको बतादे कि ‘पति पत्नी और वो’ का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है।

Leave a Reply