Parineeti Chopra in saina nehwaal biopic

साइना नेहवाल कि बायोपिक शूटिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा ऐसा हुआ..

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: जैसा कि आप को बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनो बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म पर काम कर रही जिसकी शुटिंग के दोरान अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चोट लग गई है। उनकी इस चोट की तस्वीर भी  सोशल मिडिया पर आ चुकी है।

Parineeti Chopra

इन दिनो परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म पर काम कर रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म के लिए परिणीति बैडमिंटन कोर्ट में खूब पसीना बहा रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया के पर फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई है।

परिणीति चोपड़ा का फोटो सोशल मिडिया पर वाइरल

फोटो को देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रियंका चोपड़ा कि फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग का वीडियो वायरल

परिणीति चोपड़ा ने अपनी एक फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट की है, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा ने गर्दन पर बैंड-एड लगाया हुआ है।उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा कि , “मैं और साइना की पूरी टीम मेरा बहुत ध्यान रख रहे हैं कि मुझे कोई चोट न ले लेकिन शिट हैपेन्स! दोबारा बैडमिंटन खेलना शुरू कर सकूं इससे पहले मैं जितना हो सकेगा रेस्ट करूंगी”।

आप को बता दे कि कमेंट बॉक्स में सभी परिणीति चोपड़ा के जल्दी से ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं।आप कि जानकारी के लिये बता दें कि इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल कि भुमिका के रोल मे  नजर आने वाली हैं। परिणीति चोपड़ा पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली है ।बहुत समय से अभिनेत्री परिणीति इस फिल्म की तैयारियां कर रही हैं।

पहले श्रद्धा कपूर करने वाली थी इस फिल्म को

जानकारी के अनुसार आप को बता दें कि परिणीति चोपड़ा से पहले ये किरदार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को मिला था हालांकि बाद में परिणीति चोपड़ा का नाम फाइनल हुआ। आए दिन परिणीति चोपड़ा इस बायोपिक फिल्म की तैयारियां करते हुए अपनी तस्वीर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट  करती रहती हैं। सभी फैंस को उनकी इस बायोपिक फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है|

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के संग कृति सेनन करेंगी रोमांस

Leave a Reply