modi meet bollywood stars

PM मोदी ने कि इन बॉलीवुड सितारो से मुलाकात और कही यह बात

राजनीति

नमस्कार दोस्तो; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने शनिवार को बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री से मुलाकात की। उसमे कई बॉलीवुड Stars शमील थे। जिसमे बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और एकता व कंगना अभिनेत्री और फिल्म निर्माताओं से प्रधानमंत्री जी ने मुलाकात की।

modi meet bollywood stars

गांधी जी की 150 वीं जयंती

 प्रधानमंत्री जी ने सभी अभिनेता और अभिनेत्री से बात कहि कि महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयंती मनाने की पहल पर बात कीl इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत एक अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन शिखर सम्मेलन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं

Modi met Bollywood stars

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे। ये अभिनेता और अभिनेत्री शाहरुक खान, आमीर खान, सोनम कपूर आहूजा, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, निर्देशक राजकुमार हिरानी, राजकुमार संतोषी, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी और निर्माता एकता कपूर, बोनी कपूर और जयंतीलाल गडा पहुंचे थे।

प्रधानमंत्री जी ने इस मोके पर कि ये बात  

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर इन सभी लोगों को बताया कि गांघी जी देश के एक महान व्यतित्व थे। उन्होने ही हमारे देश को आजाद करवा मे अपनी पुरी जी-जान लगा दी थी| लेकिन शायद उन्हें इसके वैश्विक प्रभाव के बारे में पता नहीं है।

इस मोके पर अभिनेता आमिर खान ने कहा कि, ‘रचनात्मक लोगों के रूप में हम लोग बहुत कुछ कर सकते हैं।और दूसरी ओर शाहरुख खान ने अपने भाषण में ज्ञानवर्धन बातों से इस ओर इशारा किया कि गांधीजी के विचारों को भारत और दुनिया के सामने फिर से प्रस्तुत करने की आवश्यकता हैं।

शाहरुख खान ने यह भी कहाँ

इस बीच शाहरुख खान ने कहा कि, ‘हम मनोरंजन की दुनिया के प्रतिनिधियों के रूप में जाने जाते हैं लेकिन आपने गांधी जी के विचारों को लोकप्रिय बनाने में हमें शामिल करके इसके प्रति जिम्मेदारी की भावना भी जोड़ी है।

यहां तक कि उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, ‘हमें यहां बुलाने के लिए धन्यवाद सर। आमतौर पर अभिनेता समय पर नहीं आते हैं और कभी भी एक साथ एक जगह पर नहीं आते हैं लेकिन इस फिल्म की वजह से, आपकी वजह से और गांधीजी की वजह से हम एक साथ आए है। जिसमे किंग खान ने कहा कि हमारे बीच प्यार बढ रहा है इसके बाद दोनो एक-दुसरे के गले मिले।

और इन से भी हुई मुलाकात

प्रधानमंत्री जी ने ट्विट पर अभीनेता और अभीनेत्री के साथ फोटो भी शेयर की  इस बीच, एकता कपूर, रकुल प्रीत सिंह, वरुण शर्मा, निर्माता भूषण कुमार, कपिल शर्मा।जैसे कई अन्य सितारों ने भी पीएम को पहल के लिए धन्यवाद देने के लिए ट्वीट किया। किसी की अनदेखी न करते हुए, पीएम ने उनके संदेशों का जवाब देना और उत्साहजनक संदेश फैलाना सुनिश्चित किया।

प्रधानमंत्री जी ने ट्विट पर अभीनेता और अभीनेत्री के साथ फोटो भी शेयर की  इस बीच, एकता कपूर, रकुल प्रीत सिंह, वरुण शर्मा, निर्माता भूषण कुमार, कपिल शर्मा जैसे कई अन्य सितारों ने भी पीएम को पहल के लिए धन्यवाद देने के लिए ट्वीट भेजे। किसी की अनदेखी न करते हुए, पीएम ने उनके संदेशों का जवाब देना और उत्साहजनक संदेश फैलाना सुनिश्चित किया।

प्रधानमंत्री ने दिल्ली में अपने आधिकारिक के साथ निवास पर और बॉलीवुड सितारों के साथ बातचीत में कहा कि भारत 2022 में अपना 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। मनोरंजन उद्योग को 1857 से 1947 तक देश के स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणादायक कहानियों और 1947 से 2022 तक की देश की विकास की कहानी दिखाना चाहिए।

दिवाली पर बॉलीवुड कि तरफ से आपले लिए बडा तौहफा, जाने आपके लिए क्या…

Leave a Reply