tiktok feature

अब Tiktok कि दुनिया होगी और भी ज्यादा होगा मजेदार, आया बैहतरीन फीचर

रोचक खबर

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि आज के इस युग मे स्मार्टफोन में व्हाट्सऐप और टिकटॉक से कोई अछूता नहीं है। आजकल हर नौजवान टिकटॉक पर वीडियो बना करके चर्चा मे आना चाह रहें हैं। व्हाट्सऐप लगभग सभी वर्ग के लोग यूज़ करते हैं। व्हाट्सऐप के मैसेंजिंग ऐप है। हर दिन टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है। इसी बीच टिकटॉक के लिए एक बहुत जरूरी खबर आयी है। आइये जानते हैं क्या है वह खबर!

दरअसल बतादे कि टिकटॉक में जो अपडेट आया है वह बहुत हि बैहतरीन फीचर है। ओर सभी को पसंद आने वाला है। अपडेट यह है कि अब टिकटॉक जल्द ही इस पर व्हाट्सएप टिकटॉक विडियोज को सीधे अपने बेस्ट फ्रेंड के व्हाट्सएप पर शेयर कर पाएंगे। हालांकि यह फीचर पहले भी टिकटॉक में था लेकिन इसे अपडेट करके इम्प्रूव किया गया है। इस अपडेट से यह और अधिक सुरक्षित और आसान हो गया है।

वहीं टिकटॉक में एक और अपडेट हुआ है। टिकटॉक पर अब डिस्कवर टैब, लिंक अकाउंट जैसे कई नए फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। टिकटॉक का ये फीचर यूजर्स को बेहतर सुविधा और मजेदार अनुभव प्रोवाइड करना है।

क्या है नया डिस्कवर टैब टिकटॉक मे

टिकटॉक एप में अब एक डेडिकेटेड बटन दिया जा रहा है जिसकी मदद से यूजर्स इस एप पर एंटरटेनिंग कंटेंट को एक्सप्लोर कर सकेंगे। माना जा रहा है कि यह फीचर पहले वाले पुराने सर्च बार से किस तरह से दिखेगा पर अपडेट रहेगा।

वीडियो कितनी बार डाउनलोड हुआ चलेगा पता टिकटॉक

टिकटॉक के इस नए फीचर के आने के बाद यूजर को यह पता चल जाएगा कि किसी विडियो को कितनी बार लाइक और डाउनलोड किया गया है। इससे पहले टिकटॉक  मे यह फीचर नही था। साथ ही टिकटॉक यूजर्स अपने प्रोफाइल को इंस्टा और फेसबुक अकाउंट से भी लिंक कर सकेंगे।

एक मैच के लिए BCCI को इतने करोड़ देती थी Oppo, अब चाइनीज कंपनी Oppo कि कर दी छुट्टी

1 thought on “अब Tiktok कि दुनिया होगी और भी ज्यादा होगा मजेदार, आया बैहतरीन फीचर

Leave a Reply