Lalu Yadav film 'Lalten'

अब लालू यादव पर बनी फिल्म ‘लालटेन’ आ रही है बहुत जल्द…

रोचक खबर

नमस्कार दोस्तो; आपको बतादे कि अपने अलग अंदाज के लिये मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के  नेता ओर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जीवन पर आधारित बनी भोजपुरी फिल्म (film)फरवरी में रिलीज होगी। जानकारि के लिए आपको बतादे कि  इस फिल्म का नाम उनकी पार्टी के चुनाव चिह्न पर ‘लालटेन’ (Lalten) रखा गया है। इस फिल्म मे लालू यादव की भूमिका भोजपुरी अभिनेता यश कुमार निभा रहे है। यश कुमार ने बताया कि लालू यादव (Lalu Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका स्मृति सिन्हा निभाएंगी। सुत्रो के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग बिहार व गुजरात के विभिन्न हिस्सों में हुई है।

Lalu Yadav film 'Lalten'

भोजपुरी अभिनेता यश कुमार ने बुधवार को बताया कि राजद (RJD) के पूर्व प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिRJDहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालु यादव के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रस्तुत किया गया है। आपको बतादे कि इस फिल्म का नाम लालु यादव कि पार्टी  के चिन्ह पर रखा गया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘लालटेन’   

जानकारी  के अनुसार भोजपुरी अभिनेता यश कुमार कुमार ने बताया कि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा इस फिल्म में लालू यादव (Lalu Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभाएगि हैं। इसका फिल्म का शूट गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है। ‘लालटेन’ निर्मित फिल्म के निर्माता  सुमन कुमार ने बताया कि यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। आपको बता दे कि  देश के रेल मंत्री भी रह चुके लालू प्रसाद यादव  इस वक्त चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे हैं। बता दें कि लालटेन राजद का चुनाव निशान भी है।

लालु यादव को जेल….

सुत्रो क़े अनुसार आपको बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार गबन मामले में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर अब 8 नवंबर को सुनवाई करेगा।  झारखंड उच्च न्यायालय की न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ से शुक्रवार को मामले पर जल्द सुनवाई का आग्रह किया गया था, जिसके बाद उसने मामले की सुनवाई के लिए 8 नवंबर की तिथि निर्धारित की गई है।  दुमका कोषागार मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू को भारतीय दंड संहिता और भ्रष्टाचार निवारण (पीसी) एक्ट के तहत 7 वर्ष की कैद की सजा सुनायी है।

यह भी पढे

Welcome Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति कल साबरमती आश्रम समेत यहां जा सकते है, 22 किमी का रोड शो होगा

Leave a Reply