सुशांत की बहन नीतू सिंह और मेंनेज़र श्रुति मोदी की व्हाट्सएप चैट वायरल

आपको बतादे कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी (Neetu singh Shruti Modi chat Viral) के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। श्रुति सुशांत की मैनेजर थीं।

आप सभी जानते है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच अब CBI कर रही है। सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए और सनसनी खेज खुलासे हो रहे हैं। CBI रविवार तीसरे दिन भी इस मामले में आरोपी सुशांत की एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty व कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे पासा एकदम पलटा हुआ लग रहा है।

यह है Neetu Singh Shruti Modi WhatsApp chat viral

Neetu Singh Shruti Modi chat
Neetu Singh Shruti Modi WhatsApp chat viral

व्हाट्सएप चैट में नीतू सिंह और श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत को दी जाने वाली दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन को लेकर बात कर रही हैं। आपको बतादे कि यह चैट 26 नवंबर, 2019 की है। नीतू श्रुति से सभी डॉक्टरों द्वारा दी जाने वाली सुशांत की दवाइयों की डिटेल मांग रही हैं| साथ ही वह श्रुति से कहती हैं कि वह डॉक्टर से मिलना भी चाहती हैं| जिसके बाद श्रुति उन्होंने प्रिस्क्रिप्शन और डॉक्टर की डिटेल भेजती हैं| श्रुति ने डॉक्टर सुजैन वॉकर का फोन नंबर नीतू सिंह को भेजा था|

सुशांत सिंह राजपुत ने मौत के पहले Google पर किया यह सर्च

गोवा के कारोबारी गौरव आर्या का भी इस केस में नाम सामने आया है| वह रविवार को पणजी से मुंबई के लिए निकल चुके हैं| ED सोमवार को उनसे पूछताछ करेगी। एयरपोर्ट पर मीडिया को सवालों का जवाब देते हुए गौरव ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे। 2017 में वह एक बार रिया से मिले थे। बता दें कि इस केस में वित्तीय गड़बड़ियों की आशंका के चलते ED मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही है।

सुशांत की डेथ मिस्ट्री का Mahesh Bhatt, Pooja Bhat Kiss ‘कनेक्शन’

Leave a Comment