'Pati Patni Aur Woh

MOVIE: ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज…

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो , जैसा की आप जानते है की बॉलीवुड के सुपरस्टार जो कि  ‘सोनू’ के नाम से मशहूर है, धुलंदर  एक्टर कार्तिक आर्यन अब एक शरारती पति कि भुमिका में दिखने वाले हैं बॉलीवुड मे ‘सोनू’ के नाम से जाने, जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन  कि अब आने वाली उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh movie)  का  पोस्टर खुद कार्तिक आर्यन ने रिलीज कर दिया है । 

movie-the-first-poster-of-the-film-pati-patni-aur-woh-released

क्या है फिल्म कि रिलिज डेट

इस पोस्टर के साथ कार्तिक आर्यन ने  अपने फैंस के लिए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर यह पोस्टर और  डेट शेयर करके शोर मचा दिया है।

MOVIE The first poster of the film Pati Patni Aur Woh released

फिल्म के पहले इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन फॉमर्ल कपड़ों में टू व्हीलर बाईक चलाते हुए दिख रहे हैं. लेकिन उनके चहेरे पर उनकी भुमिका का शरारती चहरा साफ नजर आ रहा है. इस पोस्टर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, ”हाये…क्या स्माइल है “  मिलिये चिंटु त्यागी से कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति पत्नि और वो”  

Mathematician: विद्या बालन को आपका दिमाग पढ़ना आता है…

इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोल मे अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर  भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. पर अब तक फिल्म मे  दोनों का FIRST LOOK सामने नहीं आया है।

जाने किस फिल्म की रिमेक है ये फिल्म

जैसा की आप को यह बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ कि  रिमेक फिल्म  है । प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही यह तय किया है  कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ मे आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार मुख्य किरदार में थे जबकि उनकी पत्नी कि भुमिका में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के किरदार में रंजीता कौर थी । 

MOVIE The first poster of the film Pati Patni Aur Woh released

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश मे बनाई गयी थी ।  फिल्म में संजीव कुमार के साथ उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे, हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो प्यार करने लगते हैं ।

राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, बोले चांद पर रॉकेट भेजने से कुछ नहीं होगा

Leave a Reply