Salman Khan's film Eid Radhe Ki

सलमान खान की फिल्म ‘Eid Radhe Ki’ का मोशन पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड

Eid Radhe Ki Motion Poster: सलमान खान  की ईद के नए  साल (2020)  पर आने वाली फिल्म ‘ईद राधे की’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया।

Salman Khan's film Eid Radhe Ki

बतादे कि बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ हिरो सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलिज होगी। इससे पहले एक और नई फिल्म का ऐलान हो गया है। ‘भाईजान’ ने 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी एक और नई अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। और इधर नई  फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है।

दबंग 3 का पोस्टर शेयर

 सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दबंग 3 का पोस्टर शेयर किया है।  अपनी अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज करने के बाद सुल्तान ने लिखा,ओर लोगो ने सल्मान खान से पुछा था कि दबंग 3 के बाद क्या-क्या होने वाला है यह उन्होने विस्तार मे बताया है। ‘आप ने पूछा था ना ‘दबंग 3′ के बाद क्या? क्या और कब? यह लो जवाब.’ सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब प्रतिक्रिया जता रहे हैं।

Eid Radhe Ki Motion Poster

   बतादे कि सलमान खान(भाईजान) की ईद के मौके पर रिलीज हो रही नई फिल्म का नाम ‘ईद राधे की (Eid Radhe Ki)’ है।’बजरंगी भाईजान’ में ‘बजरंगी’ बनने के बाद अब सलमान खान इस बार ईद पर नये लूक मे नजर आएंगे । सल्मान खान ‘राधे’ बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे. हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत की थी।

इस इंटरव्यू में सल्मान खान ने कहा था कि “ईद पर फिल्म जरूर रिलीज होगी. पहले प्रभू देवा के साथ ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद एक और फिल्म ईद पर भी आएगी, लेकिन इस फिल्म का नाम ‘राधे’ नहीं होगा.” बता दें कि प्रभूदेवा (Prabhu Deva) के साथ फिल्म बनाने से पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह (Insha Allah)’ के जरिए ईद पर धमाल मचाने वाले थे।

हालांकि कुछ विवाद के चलते इस फिल्म से सलमान खान ने किनारा कर लिया,वहीं  अब ‘ईद राधे का (Eid Radhe Ki Motion Poster)‘ का मोशन पोस्टर हुआ है इस पोस्टर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया वहीं, बता दें, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा  की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

क्या पुरुष इतने कमजोर है कि उनके लिए व्रत रखा जाए: कुसूम मेहदेले

Leave a Reply