M. Shami Haseen Jahan's daughter danced to this song You also see

Mohammed Shami: हसीन जहां की बेटी ने इस गाने पर किया डांस आप भी देखे…

खेल

नमस्कार दोस्तो, भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (M. Shami) की निजी जिंदगी में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आपको बता दे कि कोलकाता की रहने वाली मॉडल हसीन जहां का अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी ( M. Shami daughter) से विवाद चल रहा है। इस विवाद को लगभग एक साल हो गया है।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी और मॉडल हसीन जहां ने अपने पति ओर पुलिस से होने वाले अत्याचारो के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का फेसला किया है। इस केश मे “मेरा हक फाउंडेशन” की अध्यक्ष फरहत नकवी इस काम में उनकी पूरी मदद करेंगी। “मेरा हक फाउंडेशन” की अध्यक्ष फरहत नकवी ने उनके साथ हाईकोर्ट जाने का फेसला किया है।

M. Shami Haseen Jahan's daughter danced to this song You also see

मोहम्मद शमी हसीन जहां आपसी मतभेद

आपको बतादे कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी मॉडल हसीन जहां के बीच काफी मतभेद चल रहा हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है। पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के साथ विवाद होने के चलते वह अपनी बेटी से भी दूर हो गए हैं. यही नहीं शमी अभी फिलहाल मे अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। मोहम्मद शमी की बेटी आयरा (Aaira Shami) भी उनकी पत्नी के साथ ही है। शमी अपनी बेटी (M. Shami daughter)से बेहद प्यार करते हैं और वो अपनी नन्हीं परी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउन्ट पर शेयर करते रहते हैं।

शमी कि बेटि का डांस

https://www.instagram.com/p/B3eor7BgfjJ/

शमी ने अब अपनी बेटी आयरा का एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। शमी ने आयरा का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिससे उनके क्रिकेट फैंस उस विडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। 

M. Shami Haseen Jahan's daughter danced to this song You also see

अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्लाह, शादी से पहले प्रेग्नेंट|Life Style| Boyfriend

आपको बतादे कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी बेटी आयरा का जो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मेरी डॉल का डांस स्किल मुझसे बहुत अच्छा है’। इस वीडियो में उनकि बेटी ने बहुत ही प्यारा-सा डांस किया है और उनका डांस स्टेप किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं लग रहा है। शमी की बेटी जिस जिस गाने पर डांस कर रही है वह भोजपुरी गाना हैं, ‘शॉपिंग करा दे या पिज्जा खिला दे ‘। वहीं शमी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ डांस सीखना चाहिए।

जानिए आखिर क्या है मामला

आपको बताते चले कि पिछले साल मार्च में शमी और उनकी मॉडल पत्नी के बीच के मतभेद सार्वजनिक हो गए थे और मामला हाई कोर्ट तक पहुंच गया था। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमि पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हसीन जहां का ये भी कहना था कि शमी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। दोनो के बिच मे फिलहाल कानूनी लडाई जारी है।

M. Shami Haseen Jahan's daughter danced to this song You also see

इसके अलावा उन्होंने शमी पर फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था जिसके बाद बीसीसीआइ ने इसकी जांच भी कराई थी। जांच में शमी बेदाग निकले और वो इस वक्त क्रिकेट टीम इंडिया का हिस्सा हैं। शमी हाल हि मे साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं, वहीं उन्होंने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर भारतीय क्रिकेट टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई है। 

एक बार फिर बडे पर्दे पर धमाल मचायेंगे कार्तिक और सनी

Leave a Reply