Mahesh Bhatt kissing his daughter Pooja Bhatt

अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को KISS से मुसीबत में महेश भट्ट, जान से मारने की धमकी….!

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, महेश भट्ट अपनी ही बेटी को KISS करने कि वजह से मुसीबत मे आ गये है की इस तस्वीर से फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था. यह फोटो इतनी वाइरल हो गई थी कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

Mahesh Bhatt kissing his daughter Pooja Bhatt

 Mahesh Bhatt kissing his own daughter Pooja Bhatt
Mahesh Bhatt kissing his daughter Pooja Bhatt

आलिया भट्‌ट ने किया डेडलिफ्ट, इतना वजन उठाया कि जानकर आप भी चौक जाएंगे…..

दोस्तो आप भी बॉलीवुड कि खबरो को जानने के इच्छुक होंगे और यह भी अच्छे से जानते होंगे कि बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता रहा है. इस कड़ी में हम बात कर रहे हैं कंट्रोवर्सी किंग महेश भट्ट की. महेश भट्ट ने ‘सारांश’, ‘अर्थ’, ‘सर’, ‘सड़क’, ‘आशिक़ी’ और ‘ज़ख्म’ जैसी फिल्में दी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्मों से ज़्यादा उनकी निजी ज़िन्दगी पर चर्चा होती है. आज हम आपको उनकी ज़िंदगी से जुड़े एक ऐसे ही क़िस्से के बारे में बताने वाले हैं. दरअसल नब्बे के दशक में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें महेश भट्ट पूजा भट्ट को लिप किस करते नज़र आ रहे हैं.

जान से मारने की धमकी दी जाने लगी

आपको बतादे कि उनकी इस तस्वीर से फैन्स और आम लोगों के बीच हड़कंप मच गया था कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. फैन्स और आम लोगों ने उन पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने के आरोप लगाए.

पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो शादी कर लेता

जब महेश भट्ट की हर तरफ से निंदा होने लगी, तो उन्होंने बयान दिया कि ये तस्वीर झूठी है और उन्होंने ऐसी कोई तस्वीर नहीं खिंचवाई है. हालाकि बात यह भी है कि इस तस्वीर के सामने आने से कुछ समय पहले ही महेश भट्ट ने पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा ज़ाहिर की थी. उनके मुताबिक़ पूजा भट्ट अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते.

आपको जानकारी दे दे कि महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था. इस शादी से उनके दो संतान हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट, लेकिन ये शादी टिक नहीं पाई. इस शादी के टूटने की वजह था परवीन बॉबी और महेश भट्ट का अफेयर. हालाकी परवीन बॉबी की बीमारी की वजह से महेश उनसे अलग हो गए और अपनी धर्मपत्नी के पास लौट गए.

किरण भट्त के पास वापस लौटने के बाद भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट कम होने का नाम नहीं ले रहा था।  जिसका नतीजा ये हुआ कि साल 1986 में महेश भट्ट ने सोनी राज़दान से दूसरी शादी कर ली. सोनी राज़दान से शादी के बाद उनके घर दो बेटियों शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट का जन्म हुआ. उनमे से आलिया अब बॉलीवुड इंड्स्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

Singer रानू मंडल के बाद इस छोटी बच्ची की आवाज जा सकती बॉलीवुड में…

Leave a Reply