Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित ने कत्थक डांस कर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया…

बॉलीवुड

Madhuri Dixit: बॉलीवुड की सुपर स्टार माधुरी दीक्षित और उनके डांस के कितने दीवाने हैं इसे बताना मुश्किल है। ऐसे में अब जबकि लोग घर के बाहर नहीं निकल रहे हैं, माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर कत्थक करते हुए नजर आ रही हैं। अपने इंस्टा  पर उन्होंने यह वीडियो अपलोड किया है। जहां पर कत्थक रियाज करते हुए दिखाई दे रही हैं, क्योंकि घर के बाहर जाना संभव नहीं है इसलिए एक्ट्रेस ने यह नया तरिका निकाला है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Madhuri Dixit

अपने अकाउंट पर शेयर किया

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘घर पर समय बिताने का इससे बेहतर तरीका क्या है, जिससे आप बहुत प्यार करते हैं! यहां मेरे कथक रियाज का दूसरा सत्र है। आपको बता दें कि माधुरी कत्थक का रियाज अपने घर पर रहकर इंटरनेट के माध्यम से कर रही हैं। माधुरी दीक्षित अपने वीडियो में पैरों में घुंघरू बांधकर पूरे मन से रियाज करती हुई नजर आ रही हैं. कत्थक करते हुए माधुरी दीक्षित की दिलकश अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आप बहुत कमाल की डांसर है मैम, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं|’

कोरोना वायरस: WHO ने चेतावनी दी कहा और भयानक हो सकता है कोरोना वायरस…

यहाँ देखे वीडियो

https://www.instagram.com/tv/B_J-iDEH9EY/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले भी माधुरी दीक्षित पैरों में घुंघरू बांधकर थिरकती नजर आ चुकी है| अपने बेटे को कथक के एक-एक स्टेप बखूबी सिखाती दिखाई दे रही थीं. खास बात तो यह है कि उनके बेटे भी अपनी मम्मी की तरह कत्थक करने की पूरी कोशिश कर रहे थें. वीडियो में एक्ट्रेस पूरी तरह टीचर बनी हुई थीं तो वहीं उनके बेटे एक अच्छे स्टूडेंट की तरह डांस सीखते नजर आ रहे थें. माधुरी दीक्षित अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किये हैं, जिसमें वह घर पर या तो जिम करते हुए या फिर डांस करते हुए दिखाई देती हैं।

Leave a Reply