भारत कि बेटियो कि तरफ लगत निगाहो से देखने वालो का अब ‘राम नाम सत्य’

Love Jihad: देश में बढते Love Jihad और रेप, बलात्कार जैसे घिनोने काम का सफाया करने के लिए सबसे पहले Uttar Pradesh कि Yogi सरकार के तेवर तिखे नजर आ रहे है। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते लव जेहाद (Love Jihad kya hota hai) के मामलों को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने इसके खिलाफ कड़े प्रभावी कानून बनाने का ऐलान किया है।

योगी करेंगे Love Jihad का राम नाम सत्य

योगी आदित्यनाथ ने भारत कि बेटियो के मान सम्मान के लिए बहुत हि बडा अभियान शुरू क्र दिया है जिसमे CM Yogi ने चेतावनी देते हुए कहा, ‘संभल जाएं- कन्याओं की इज्जत से खेलने वालों तुम्हारा राम नाम सत्य हो जाएगा।’

Love jihad kya hai

सीएम योगी कडा रुख अपनाते हुए अधिकारियों से ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्ययोजना बनाने के आदेश दिए हैं। आपको पता होगा कि हाल के कुछ दिनों में बदांयू, मेरठ, खीरी, कानपुर में लव जेहाद के मामलों ने तूल पकड़ लिया है और हाल हि कि घटना हरियाणा कि बेटी निकिता के साथ घटी है।

Buy All Winter collection at affordable Price

UP में पिछले दिनों लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाने की बातें सामने आई थी। बीते दिनों कानपुर के बर्रा-6 की युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर धर्म परिवर्तन कर अपनी मर्जी से निकाह करने की बात कही थी। 

फ्रांस के खिलाफ विरोध करने पर योगी का कडा रुख, उठाया यह खतरनाक कदम

हर जिले में नेटवर्किंग की तरह फैला है लव जेहाद


विश्व हिन्दू परिषद के क्षेत्र प्रसार प्रमुख भोलेंद्र ने बताया कि लव जेहाद के मामले उत्तर प्रदेश के हर जिले में नेटवर्किंग के रूप में फैल रहे हैं। इसके बाकायदा एजेंटे हैं। लखीमपुर और कानुपर की घटना उजागर हुई है। गरीब तपके और ग्रामीणों को इसमें टारगेट किया जाता है। पुलिस प्रशासन ने कहा था, पुलिस महिला हिंसा मामले में संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है। इन्टरफेथ बातों पर विषेश ध्यान दिया जा रहा है। जहां से रिपोर्ट आ रही है, उसे विशेष रूप से देखा जा रहा है। सभी जगह मेरिट के आधार पर काम होता है।

Kya hai love Jihad?


लव-जेहाद कोई ऐसा शब्द नहीं जिसको सियासी जामा पहनाया जाए| यह बेहद गंभीर शब्द है और इसको कायदे से समझने की जरूरत है| जिसने इसका गूढ़ अर्थ समझ लिया उसके लिए यह अमृत और जिसने नहीं समझा उसके लिए जहर| लव-जेहाद में दो शब्द हैं| लव का मतलब (Love jihad kya hai) होता है प्यार और जेहाद का मतलब होता है संघर्ष, जुल्म के खिलाफ आवाज बुलंद करना| लव-जेहाद एक वास्तविकता है, लेकिन साथ ही लव और जेहाद दोनों विरोधाभासी भी हैं| लव कभी जेहाद नहीं हो सकता और जेहाद कभी लव नहीं हो सकता है|

भारतीय सेना ने SAI App लॉन्च किया, उधर पाक ने पुलवामा हमले को कुबुला

Leave a Comment